तलवार लेकर हंगामा करने वाले ट्रक चालक ने खुद ही खोली थी अपनी पगड़ी

शराब के नशे में धुत ट्रक चालक करीब आधे घंटे तक हाईवे पर ट्रक खड़ा कर उत्पात मचाता रहा था. उसने तलवार से सीओ पर भी हमला करने का प्रयास किया था.

  • Share this:
रुद्रपुर में 29 मार्च को हाथ में तलवार लेकर उत्पात मचाने वाले ट्रक चालक ने सारे बवाल की भूमिका खुद तैयार की थी. नो एंट्री में ट्रक लेकर घुसे ट्रक चालक ने सीपीयू टीम के रोके जाने पर उसने खुद ही अपनी पगड़ी खोल दी थी और पुलिस पर पगड़ी उतारने का आरोप लगाया था. नशे में धुत्त ट्रक चालक ने फ़ोन कर सिख समुदाय के लोगों को भी बुला लिया था जिन्होंने उसकी बातों में आकर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा जमकर हंगामा किया था. अब सीपीयू का बनाया वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें ट्रक चालक खुद ही अपनी पगड़ी उतारता दिख रहा है.

तलवारबाजी मामले में 60 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर, लाठी चार्ज की होगी मैजिस्ट्रेट जांच

यह था मामला



बता दें कि 29 मार्च की रात रुद्रपुर-नैनीताल हाईवे पर हाथ में तलवार लेकर नो एंट्री में घुसे ट्रक चालक को हिरासत में लेने के बाद ट्रक चालक के पगड़ी खोले जाने की बात कहने पर सिख समुदाय के लोगों  ने एसपी क्राइम पर हमला कर दिया था.
शराब के नशे में धुत ट्रक चालक करीब आधे घंटे तक हाईवे पर ट्रक खड़ा कर उत्पात मचाता रहा था. उसने तलवार से सीओ पर भी हमला करने का प्रयास किया था. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद इस शराबी ट्रक चालक पर काबू पाया था. पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें - नशे में धुत ट्रक चालक ने तलवार के साथ जमकर मचाया उत्पात, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कार्रवाई

पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक सहित 60 लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, धारा 144 का उल्लघंन करने, पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने और सड़क जाम करने सहित आईपीसी की 6 धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ऊधम सिंह नगर के डीएम ने लाठीचार्ज की एसडीएम रुद्रपुर को लाठीचार्ज की मेजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं. एसएसपी ने सिटी पेट्रोल यूनिट के दो कांस्टेबल को मेजिस्ट्रेट जांच पूरी होने तक पद से हटाते हुए लाइन हाज़िर कर दिया है.

ये भी देखें - VIDEO: पार्किंग को लेकर विवाद पर दून में... दे दनादन

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज