अपना शहर चुनें

States

ऊधमसिंह नगर : एक ही दिन में तीन लोगों की हत्या से दहशत

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

किच्छा के टीचर्स कालोनी में जहां एक तरफ सास-बहू की गला घोट कर हत्या कर दी गई. वहीं दुसरी तरफ रूद्रपुर में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने अपने ही दोस्त पर पत्थर से हमला कर दिया.

  • Share this:
उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिले के किच्छा और रूद्रपुर में दो महिलाओं सहित तीन की हत्या से सनसनी फैल गई. शुक्रवार को किच्छा के टीचर्स कालोनी में जहां एक तरफ सास-बहू की गला घोट कर हत्या कर दी गई. वहीं दुसरी तरफ रूद्रपुर में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने अपने ही दोस्त पर पत्थर से हमला कर दिया. इस हमले में दूसरे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों ही मामलो में घटना के बाद आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहे.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जांच प्रकिया शुरू कर दी गई है साथ ही आरोपियों की तलाश भी की जा रही है.

सीओ किच्छा हिमांशु शाह ने बताया कि किच्छा के टीचर्स कालोनी में सास और बहू का गला घोटकर हत्या करने वाले की पहचान अवतार सिंह नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. फिलहाल इन दोनो वारदात को अंजाम देने वाले फरार आरोपियों को अभी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है.



ये भी पढ़ें- कर्णप्रयाग सामूहिक दुष्कर्म मामला: 5 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में आरोपी
ये भी पढ़ें-छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले ने पकड़ा तूल, दो शिक्षकों के खिलाफ केस दर्ज 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज