रुद्रपुर में ट्रक ने सड़क पर खड़ी चार महिलाओं को कुचल दिया, दो की मौत
Udham-Singh-Nagar News in Hindi

रुद्रपुर में एक अनियंत्रित हुए ट्रक के चालक ने सड़क पर खड़ी चार महिलाओं को कुचल दिया

  • Share this:
रुद्रपुर के काशीपुर रोड पर एक अनियंत्रित ट्रक के चालक ने सड़क पर खड़ी चार महिलाओं को कुचल दिया. इस भीषण दुर्घटना में मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई और दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. गंभीर रूप से घायल हुई महिलाओं को रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां दोनों महिलाओं की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. उधर इस दुर्घटना के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया है. मौके पर मौजूद आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़-फोड़ भी की है. दुर्घटना स्थल पर तनाव के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस और पीएसी के जवानों को तैनात कर दिया गया है.

इस भीषण हादसे का शिकार हुई चारों महिलाएं रुद्रपुर में दिहाड़ी मजदूरी का काम करती थीं और मूल रूप से बिहार की रहने वाली हैं. फिलहाल पुलिस ने मृतक महिलाओं के शवों का पंचनामा भर कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दुर्घटना के बारे में जांच अधिकारी एमएस बिष्ट ने कहा कि चालक की लापरवाही से ये दुर्घटना घटी है. इस दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई है और दो महिलाएं घायल हैं. उन्होंने कहा कि दुर्घटना की शिकार महिलाएं मेहनत मजदूरी कर रोजी कमाती थीं. उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौक से भागने में कामयाब हो गया.



ये भी पढ़ें -  लैन्सडाउन घूमने आए युवकों की कार पेड़ से टकराई, दो की मौत
ये भी पढ़ें - श्रीनगर गढ़वाल-बद्रीनाथ हाईवे पर दुर्घटना में 3 की मौत

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading