लाइव टीवी

छेड़खानी का झूठा आरोप लगाने को लेकर युवकों का हंगामा, कहा- लड़की ने बेवजह मारा थप्पड़

Pooran Singh Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: October 31, 2019, 1:56 PM IST
छेड़खानी का झूठा आरोप लगाने को लेकर युवकों का हंगामा, कहा- लड़की ने बेवजह मारा थप्पड़
आक्रोशित युवकों ने जमकर काटा बवाल

ऊधमसिंह नगर (Udham Singh Nagar) जिले में रुद्रपुर (Rudrapur) रोडवेज बस अड्डे (Roadways Bus Base) के पास देर रात तीन युवकों पर छेड़खानी (Molestation) का आरोप (Accusation) लगाते हुए एक युवती ने एक युवक के गाल पर थप्पड़ (Slapped) जड़ दिया.

  • Share this:
ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधमसिंह नगर (Udham Singh Nagar) जिले में रुद्रपुर (Rudrapur) रोडवेज बस अड्डे (Roadways Bus Base) के पास देर रात तीन युवकों पर छेड़खानी (Molestation) का आरोप (Accusation) लगाते हुए एक युवती ने एक युवक के गाल पर थप्पड़ (Slapped) जड़ दिया.

आक्रोशित युवकों ने जमकर काटा बवाल

लड़की के थप्पड़ मारने के बाद आक्रोशित हुए युवकों ने आधे घंटे तक मौके पर जमकर बवाल काटा. युवकों ने कहा कि लड़की ने बिना किसी बात के एक लड़के के गाल पर तमाचा मार दिया. युवकों का ये साफ कहना था कि उन्होंने युवती से किसी भी प्रकार की कोई छेड़छाड़ नहीं की थी. बावजूद इसके युवती ने एक युवक के गाल पर थप्पड़ रसीद कर दिया. आक्रोशित युवकों ने लड़की को 'मेंटल' कह उसे अपने दिमाग का इलाज करने तक की नसीहत दे डाली.



लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया

युवकों और युवती में बढ़ते विवाद को देख मौके पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर किसी तरह पूरे मामले को शांत कराया.

ये भी पढ़ें:- पिथौरागढ़ में तीन नेपाली नागरिकों की हत्या का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
Loading...

ये भी पढ़ें:- NGT के प्रस्ताव पर उत्तराखंड में 10 साल पुराने कमर्शियल वाहन होंगे बंद, 4 नवंबर को बैठक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊधमसिंह नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...