Corona की चपेट में आए उत्तराखंड BJP विधायक सौरभ बहुगुणा, लोगों से की ये अपील
Udham-Singh-Nagar News in Hindi

Corona की चपेट में आए उत्तराखंड BJP विधायक सौरभ बहुगुणा, लोगों से की ये अपील
सितारगंज भाजपा विधायक सौरभ बहुगुणा भी कोरोना संक्रमित पाए गए

सौरभ बहुगुणा के कोरोना पॉजिटिव (COVID-19 Positive) पाए जाने के बाद कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है. बताया जा रहा है कि उनके टच में आए लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि सितारगंज विधायक ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये साझा की है.

  • Share this:
उधम सिंह नगर. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) के संक्रमण की रफ्तार पूरे देश में काफी तेजी से बढ़ रही है. उत्तराखंड में भी कोरोना संक्रमण के मामलों में खासा इजाफा देखा जा रहा है. साथ ही बीजेपी नेताओं के भी कोरोना संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. कोरोना संक्रमण की ताजा लिस्ट में उधम सिंह नगर (Udham Singh Nagar) की सितारगंज विधानसभा से बीजेपी विधायक सौरभ बहुगुणा (Saurabh Bahuguna MLA) भी दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

सितारगंज से 1 अगस्त को बुख़ार आने पर दिल्ली में मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।मेरा अनुरोध है कि...Posted by Saurabh Bahuguna on Wednesday, August 5, 2020


सितारगंज मंडी समिति के अध्यक्ष भी संक्रमित
सौरभ बहुगुणा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है. बताया जा रहा है कि उनके टच में आए लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि सौरभ बहुगुणा ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये साझा की है. सौरभ में लिखा है कि "सितारगंज से 1 अगस्त को बुख़ार आने पर दिल्ली आने के बाद मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. मेरा अनुरोध है कि सितारगंज विधानसभा में जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. विधायक सौरभ बहुगुणा की दी गई जानकारी से पिछले एक हफ्ते में उनके टच में आए कई नेता खुद को आइसोलेट कर रहे हैं. बता दें कि सौरभ के संपर्क में रहे उनके करीबी और सितारगंज मंडी समिति के अध्यक्ष अमरजीत सिंह कटवाल भी ​कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. विधायक सौरभ बहुगुणा के संपर्क में आए सितारगंज मंडी समिति के अध्यक्ष अमरजीत सिंह कटवाल भी कोरोना पॉजिटिव हैं. उन्हें रुद्रपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कटवाल ने News 18 से फोन पर बातचीत में बताया कि वो विधायक सौरभ बहुगुणा के साथ दौरे पर थे. घर आने पर उन्हें बुखार महसूस हुआ. जांच कराने पर कोरोना की पुष्टि हुई जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.



ये भी पढ़ें- COVID-19: पर्यावरण के लिए खतरा बन रहीं PPE किट बायो फ्यूल में बदली जा सकती हैं-स्टडी

बीजेपी नेताओं के घर लगातार दे रहा है कोरोना दस्तक
सौरभ बहुगुणा से पहले कई बीजेपी नेता व उनके परिजन भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं. रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल के छोटे भाई संजय ठुकराल और उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो कर स्वस्थ हो चुके हैं. इनके अलावा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी और पूर्व मंत्री अमृता रावत, उनकी बहू और बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. पुरोला से विधायक राजकुमार, लैंसडाउन से विधायक दलीप रावत के भाई की पत्नी और कई सगे-संबंधी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के साथ ही प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत, नैनीताल के बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रदीप रावत और उनकी जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इसके अलावा देहरादून से लेकर अल्मोड़ा तक सेना के कई जवान भी कोरोना वायरस के संक्रमण की जद में आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज