लाइव टीवी

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के छोटे बेटे अंकुर पांडे की सड़क हादसे में मौत

News18 Uttarakhand
Updated: June 26, 2019, 12:32 PM IST

गदरपुर के भाजपा विधायक एंव राज्य के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के छोटे बेटे अंकुर पांडे और उनके के परिवारिक मित्र मुन्ना गिरी की एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई.

  • Share this:
उत्तराखंड गदरपुर के भाजपा विधायक एंव राज्य के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के छोटे बेटे अंकुर पांडे और उनके के परिवारिक मित्र मुन्ना गिरी की एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. हादसा उत्तर प्रदेश के बरेली के फरीदपुर नाम के जगह पर हुई है. 24 साल के अंकुर की कार ट्रक से टकराने की वजह से यह हादसा हुआ है.

प्रारंभिक सूचना के अनुसार अंकुर पांडे बीते देर रात अपने परिवारिक मित्र मुन्ना गिरी के साथ गोरखपुर में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए कार से रवाना हुए थे. स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से अंकुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद गदरपुर और बाजपुर सहित पूरे जिले में शोक की लहर फैल गई है. उधर इस सूचना के बाद शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के गदरपुर स्थित गूलरभोज आवास पर लोगों का ताता लगना शूरू हो गया है. घटना के बाद अंकुर पांडे और मुन्ना गिरी के परिवार में कोहराम मच गया है.

ये भी पढ़ें- आम, ख़ास, संत समाज सभी के सम्माननीय थे स्वामी सत्यमित्रानंद

ये भी पढ़ें- नहीं रहे भारत माता मंदिर के संस्थापक स्वामी सत्यमित्रानंद

ये भी पढ़ें- बीजेपी MLA के सवालों के ही संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए मंत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊधमसिंह नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 8:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...