Home /News /uttarakhand /

होम क्वारेंटिन युवक- युवती की मौत से मचा हड़कंप, Corona टेस्ट के लिए भेजा गया सैंपल

होम क्वारेंटिन युवक- युवती की मौत से मचा हड़कंप, Corona टेस्ट के लिए भेजा गया सैंपल

स्वास्थ्य विभाग को जैसे ही युवक की मौत की जानकारी हुई तो कोविड-19 टेस्ट के लिए उसका सैंपल लिया गया.  (सांकेतिक फोटो)

स्वास्थ्य विभाग को जैसे ही युवक की मौत की जानकारी हुई तो कोविड-19 टेस्ट के लिए उसका सैंपल लिया गया. (सांकेतिक फोटो)

जसपुर खुर्द (Jaspur Khurd) निवासी 29 साल का युवक मंगलवार को दिल्ली से इलाज करा कर वापस गांव पहुंचा था. इसके बाद उसे होम क्वारेंटिन किया गया.

ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर (Udham Singh Nagar) स्थित काशीपुर में बुधवार की सुबह होम क्वारेंटिन (Home quarantine) में एक युवक और एक युवती की मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. कहा जा रहा है कि युवती पिछले कई दिनों से बुखार (Fever) और खासी से जूझ रही थी. ऐसे में इलाज के अभाव में उसने आज सुबह दम तोड़ दिया.

वहीं, जसपुर खुर्द निवासी 29 साल का युवक मंगलवार को दिल्ली से इलाज करा कर वापस गांव पहुंचा था. इसके बाद उसे होम क्वारेंटिन किया गया. लेकिन आज सुबह उसकी मौत हो गई. कोविड- 19 नोडल अधिकारी डॉ अमरजीत साहनी ने बताया की युवक को किडनी, लीवर और हार्ट की प्रॉब्लम थी. इसलिए उसे होम क्वारेंटिन की सलाह दी गई थी. युवक के पिता ने डॉक्टर को बताया कि उनकी बेटे से रात एक बजे तक बात हुई थी. तब उसने नींद न आने की बात कही. आज सुबह जब देखा तो वह जीवित नहीं था.

कोविड-19 टेस्ट के लिए उसके सैंपल लिया गया
स्वास्थ्य विभाग को जैसे ही युवक की मौत की जानकारी हुई तो कोविड-19 टेस्ट के लिए उसका सैंपल लिया गया, जिसे जांच के लिए लैब भेज दिया गया है. वहीं,  टांडा उज्जैन निवासी 22 वर्षीय युवती कुछ दिन पहले खासी बुखार की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास अस्पताल आई थी. जिसे देख डॉक्टर ने उसे बताया था कि यह टीबी की बीमारी से ग्रसित है. इसलिए किसी बड़े अस्पताल में अपना इलाज कराए. फिर वह युवती अपने चेकअप के लिए मंगलवार को हलद्वानी गई थी. लेकिन आज सुबह उसकी भी मौत हो गई, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. डॉ अमरजीत ने बताया कि युवती का भी सैंपल लिया गया है. जांच के लिए लैब भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें-

दिल्ली में इस बार समय से पहले पहुंचेगा मानसून, देश में यहां होगी भारी बारिश!

दिल्ली में बीते 24 घंटे में COVID-19 से 93 लोगों की मौत, 1859 नए मामले आए

Tags: Corona Virus, Udham Singh Nagar news, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर