Home /News /uttarakhand /

Crime News: रुद्रपुर में BJP विधायक ने तोड़ी मर्यादा, कांग्रेस नेता से गाली गलौज का VIDEO वायरल

Crime News: रुद्रपुर में BJP विधायक ने तोड़ी मर्यादा, कांग्रेस नेता से गाली गलौज का VIDEO वायरल

विधायक राजकुमार ठुकराल और उनके समर्थकों को शांत कराते पुलिस अफसर.

विधायक राजकुमार ठुकराल और उनके समर्थकों को शांत कराते पुलिस अफसर.

Viral Video : उत्तराखंड के यूएसनगर ज़िले के रुद्रपुर में एक BJP MLA और विरोधी कांग्रेसी नेता के बीच झड़प इस कदर बढ़ गई कि विधायक अपशब्दों का इस्तेमाल (Obscene Language) करते दिखाई दिए. कथित तौर पर गोवंश के पशुओं के प्रतिबंधित मांस (Restricted Meat) को लेकर विवाद भड़का और सड़क पर दोनों नेताओं के बीच खासी तनातनी की स्थिति बन गई, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. जानिए क्या है पूरा मामला और ये भी जानिए कि रुद्रपुर में चोरी के एक बड़े गैंग (Theft Gang) का पर्दाफाश कैसे हुआ.

अधिक पढ़ें ...

    चंदन बंगारी
    रुद्रपुर. आचार संहिता लगने के बाद रुद्रपुर की फिज़ा बिगाड़ने की कोशिश की गई. दो गौवंशीय पशुओं को काटकर खाली प्लॉट में फेंक दिया गया. इससे हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश फैल गया और बड़ी संख्या में भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. मौके पर पहुंचे एसएसपी दलीप सिंह कुंवर जल्द आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन देकर भीड़ को शांत करवा रहे थे, इसी दौरान बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल और कांग्रेस नेता अनिल शर्मा में टकराव हो गया. विधायक ने मर्यादा भूलकर सरेआम आपत्तिजक भाषा का प्रयोग किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

    शहर के रविंद्रनगर में पशुओं के कटे पाए जाने के बाद पुलिस ने मृत पशुओं का पोस्टमार्टम कराकर दूसरी जगह दफना दिया. तनाव में अफवाहें न फैलें, इसके लिए डीएम को ज़िले में 24 घंटे इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश देने पड़े लेकिन माहौल शांत होने पर आदेश कुछ देर में निरस्त किया गया. हालांकि कुमाऊँ कमिश्नर और डीआईजी ने ही घटनास्थल का मुआयना किया. इधर, झड़प के बाद कांग्रेस नेता ने विधायक ठुकराल और उनके समर्थकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

    बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता अनिल शर्मा ने घटना को लेकर हिंदूवादी संगठनों व बीजेपी से संबंधित टिप्पणी की थी, जिस पर विधायक ठुकराल और उनके भाई संजय ने आपा खो दिया. दोनों ने पुलिस की मौजूदगी में आपत्तिजनक शब्दों के साथ हंगामा किया. गौरतलब है कि इससे पहले भी टोल कर्मियों के साथ ठुकराल की गाली गलौज का वीडियो वायरल हुआ था. वहीं, एक महिला को पीटने और सीपीयू दरोगा से भिड़ने का मामला भी आ चुका है. पार्टी कार्यकर्ता भी उन पर बदसलूकी के आरोप लगा चुके हैं.

    बसों में चोरी करने वाला गैंग हिरासत में
    रुद्रपुर से ही खबर है कि पुलिस ने रोडवेज़ बसों में यात्री बनकर अन्य यात्रियों के बैगों से कीमती सामान चुराने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया, जबकि चार फरार हैं. इनके कब्ज़े से चोरी के लाखों रुपये के जेवरात बरामद किए गए. एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर इस गिरोह के लोगों की पहचान हुई थी. वहीं, बाजपुर के दोराहा रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक होटल में काम करने वाली राजीव नगर निवासी शीला देवी की मौत तब हुई जब वह घर लौट रही थीं.

    Tags: BJP MLA, Crime News, Uttarakhand news, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर