अपना शहर चुनें

States

Viral Video: खनन माफिया का ट्रैक्टर आगे-आगे, पुलिस पीछे-पीछे, फिर क्या हुआ देखें

ऊधमसिंह नगर जिले का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खनन माफिया पुलिस की टीम के साथ आंख-मिचौली का खेल खेलते दिख रहा है.
ऊधमसिंह नगर जिले का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खनन माफिया पुलिस की टीम के साथ आंख-मिचौली का खेल खेलते दिख रहा है.

Viral Video : ऊधम सिंह नगर जिले का यह वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस और बालू खनन माफिया के बीच काफी देर तक नूरा-कुश्ती चलती रही. ट्रैक्टर आगे-आगे और पुलिस पीछे-पीछे. पुलिस डाल-डाल तो ट्रैक्टर वाला पात-पात. कुछ इसी तर्ज पर पूरा खेल चलता रहा. अंत में पुलिस के हाथ हार ही लगी.

  • Share this:
ऊधमसिंह नगर. जिले का एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें बालू खनन माफिया पुलिस की टीम के साथ आंख-मिचौली का खेल खेलते दिख रहा है. मामला काशीपुर और बाजपुर के बीच बहने वाली कोसी नदी (Kosi River) का है, जहां अवैध खनन की शिकायत पर पुलिस की टीम पहुंची थी. पुलिस ने मौके से एक ट्रैक्टर बरामद करने की कोशिश की. इससे पहले कि पुलिस उसे जब्त करती, ड्राइवर ने ट्रैक्टर दौड़ा लिया.

फिर क्या था, स्कॉर्पियो में सवार पुलिसवालों ने ट्रैक्टर का पीछा करना शुरू कर दिया. ट्रैक्टर आगे-आगे और पुलिस पीछे-पीछे. पुलिस डाल-डाल तो ट्रैक्टर वाला पात-पात. पुलिस और खनन माफिया के बीच नूरा-कुश्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. अंत में पुलिस के हाथ हार ही लगी.

पुलिस की पकड़ में नहीं आया खनन माफिया


वीडियो बुधवार का बताया जा रहा है. आईटीआई थाना इंचार्ज विद्याधर जोशी को कोसी नदी में अवैध खनन की शिकायत मिली थी. थाना इंचार्ज स्कॉर्पियो लेकर मौके पर पहुंचे लेकिन इससे पहले ही ज़्यादातर खनन माफिया मौके से फरार हो चुके थे. एक ट्रैक्टर के जरिए खनन जारी था. पुलिस टीम ने इस ट्रैक्टर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन इस दौरान माफिया ने ट्रैक्टर दौड़ा लिया.




वीडियो में साफ दिख रहा है कि खनन माफिया अपने ट्रैक्टर के जरिये पुलिस पार्टी के साथ किस तरह का खेल, खेल रहा है. कभी ट्रैक्टर सवार माफिया नदी किनारे दलदल में जाता तो कभी ट्रैक्टर पानी में उतार देता है. पुलिस वाले भी स्कॉर्पियो से ट्रैक्टर का पीछा कर रहे हैं लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी उसे पकड़ नहीं पाते.

गहरे पानी में उतरने की हिम्मत नहीं कर पाई पुलिस


अंत में पुलिस के आंखों के सामने ही ड्राइवर ट्रैक्टर को नदी के गहरे पानी में उतार देता है जबकि पीछा कर रही पुलिस पार्टी गहरे पानी में उतरने की हिम्मत नहीं कर पाती और खनन माफिया मौके से फरार हो जाता है. पूरी घटना का वीडियो नदी के दूसरे छोर पर मौजूद किसी शख्स ने कैमरा में कैद कर ली. अब यही वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि शुक्रवार को पुलिस से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी ऊधम सिंह नगर दलीप सिंह कुंवर के मुताबिक पुलिस के कार्रवाई से खनन माफिया में खौफ का माहौल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज