Home /News /uttarakhand /

viral video of tent falling due to thunderstorm while couple dancing in wedding ceremony many injured

VIRAL VIDEO: दूल्हा-दुल्हन कर रहे थे डांस तभी तूफान से उड़ा पंडाल, वीडियो देखें कैसे मची अफरातफरी

Thunderstorm in Uttarakhand : ताज्जुब की बात ये है कि एक जैसी दो घटनाएं हुईं लेकिन दो अलग ज़िलों में. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर नज़र आ रहा है कि किस तरह शादी समारोह के दौरान आंधी चल रही थी और अचानक कैसे उत्साह चीख पुकार में बदल गया.

अधिक पढ़ें ...

चंदन बंगारी
रुद्रपुर. उधमसिंहनगर के शांतिपुरी में दो भाइयों की शादी की पार्टी अचानक आए आंधी तूफान की भेंट ऐसी चढ़ी कि कई लोग घायल हो गए. पार्टी का आनंद ले रहे मेहमान चंद पलों में ही जान बचाकर भागते नज़र आए और बुरी तरह अफरा तफरी मच गई. आंधी के चलते धराशायी हुए टेंट के पंडाल की चपेट में आकर घायलों को अस्पताल में ए​डमिट कराना पड़ा. दुर्योग यह भी है कि ऐसी ही एक घटना रामनगर में भी हुई और पंडाल टूट पड़ने से करीब दो दर्जन लोग दब गए और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए.

पहले शांतिपुरी के हादसे की बात करें तो अचानक अंधड़ से पंडाल टूटा तो पांच लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाना पड़ा. इनमें से एक महिला की गर्दन में गंभीर चोटें आना बताया जा रहा है. दरअसल 12 मई की रात घटी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन डीजे के फ्लोर पर डांस कर रहे थे, तभी तूफान ने कैसे पार्टी में अफरातफरी मचा दी.

यह हादसा तब हुआ जब दूल्हा दुल्हन के डांस के दौरान उनके वीडियो शूट किए जा रहे थे. तभी पूरा पंडाल धराशायी होने से चीख पुकार मच गई. लोग इधर उधर भागे तो एक किशोर का पैर टूट गया जबकि एक महिला की गर्दन में गंभीर चोटें आईं. 2 महिलाएं और 3 पुरुष घायल हुए. ठीक इसी तरह दूल्हा दुल्हन के नाचते समय नैनीताल ज़िले के रामनगर में तूफान में शादी का पंडाल उड़ा तो 8 लोग गंभीर घायल हुए, जिन्हें स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया.

Tags: Uttarakhand news, Viral video news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर