लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: देखिए ऊधम सिंह नगर में क्रेन पर झूलते हुए डांस करता श्रमिक

News18 Uttarakhand
Updated: September 17, 2019, 5:21 PM IST
VIRAL VIDEO: देखिए ऊधम सिंह नगर में क्रेन पर झूलते हुए डांस करता श्रमिक
ऊधम सिंह नगर के सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी क्रेन की तारों से झूलते हुए डांस कर रहा है.

बताया जा रहा है कि रुद्रपुर-बाजपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यह सुल्तानपुर पट्टी मेंएक पुल के निर्माण के दौरान तेज गानों के साथ एक श्रमिक क्रेन पर लटका हुआ स्टंट कर रहा है.

  • Share this:
ऊधम सिंह नगर के सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी क्रेन की तारों से झूलते हुए डांस कर रहा है. बताया जा रहा है कि रुद्रपुर-बाजपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यह सुल्तानपुर पट्टी का है. यहां एनएचएआई एक पुल का निर्माण कर रहा है. इसी निर्माण कार्य के दौरान तेज गानों के साथ एक श्रमिक क्रेन पर लटका हुआ खतरनाक स्टंट कर रहा है. यह वीडियो दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. क्रेन चालक भी श्रमिक की इस खतरनाक हरकत पर उसका पूरा साथ दे रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बाजपुर के उप-ज़िलाधिकारी एपी वाजपेयी ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

न्यूज़ 18 ने दी प्रशासन को जानकारी

कमाल की बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जानकारी तक प्रशासन को नहीं थी. न्यूज़ 18 ने जब यह वीडियो बाजपुर के उप-ज़िलाधिकारी एपी वाजपेयी को दिखाया तब उन्हें इस मामले के बारे में पता चला. इसके बाद उन्होंने इस मामले के बारे में पता लगाना शुरु किया.

वाजपेयी ने बताया कि पुल का निर्माण राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण का हल्द्वानी खंड कर रहा है. उन्होंने कहा कि श्रमिकों से संबंधित या अन्य सुरक्षा मानकों का ध्यान न रखने की बात का संज्ञान लिया गया है.

आगे भी रखेंगे ध्यान

ज़िला प्रशासन ने इस संदर्भ में एनएचए के अधिशासी अभियंता से बात कर दोषी को सज़ा दिलवाने का विश्वास दिलवाया.  वाजपेयी ने कहा कि अबसे यह ध्यान भी रखा जाएगा कि सुरक्षा मानकों से खिलवाड़ न किया जाए.

Loading...

ये भी देखें: 

आस्था के नाम पर जान से खिलवाड़... अलकनंदा के पुल के बाहर से ले गए देवी का निशान

Video: यातयात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे स्टंट करने वाले बाइकर्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऊधमसिंह नगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...