अपना शहर चुनें

States

भतीजे से प्रेम प्रसंग में पति बन रहा था रोड़ा, पत्नी ने करवा दिया मर्डर

पुलिस ने मृतक के भतीजे सोमपाल को गिरफ्तार कर उससे सख्ती से पूछताछ की.
पुलिस ने मृतक के भतीजे सोमपाल को गिरफ्तार कर उससे सख्ती से पूछताछ की.

पुलिस के अनुसार युवक की हत्या उसकी पत्नी ने ही कराई थी. मृतक की पत्नी के अपने भतीजे संग अवैध संबंध थे. पति इन संबंधों में रोड़ा बन रहा था. इसलिए पत्नी ने पति की हत्या करा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 1:43 PM IST
  • Share this:
ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर में 14 जनवरी को जसपुर गाव में रायपुर से मच्छमार जाने वाले रास्ते पर नहर किनारे एक शख्स की लाश मिली थी. लाश की शिनाख्त गांव के वीर सिंह के रूप में हुई. इस मामले में मृतक की पत्नी ने तीन युवकों के खिलाफ अफजलगढ़ थाने में हत्या का केस दर्ज कराया था. हत्याकांड में जब पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस के अनुसार युवक की हत्या उसकी पत्नी ने ही कराई थी. मृतक की पत्नी के अपने भतीजे संग अवैध संबंध थे. पति इन संबंधों में रोड़ा बन रहा था. इसलिए पत्नी ने पति की हत्या करा दी.

जांच में तीनों युवक बेगुनाह निकले


पुलिस पूछताछ में तीनों युवक बेगुनाह निकले. पुलिस ने मृतक के भतीजे सोमपाल को गिरफ्तार कर उससे सख्ती से पूछताछ की. पहले तो सोमपाल ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसने सच उगल दिया. सोमपाल ने बताया कि वह अपने चाचा वीर सिंह के साथ मजदूरी करता था. दो साल पहले उसके अपनी चाची सुशीला के साथ अवैध संबंध बन गए. दो महीने पहले ही वीर सिंह को इन अवैध संबंधों की भनक लग गई थी. दरअसल, वीर सिंह ने पत्नी और भतीजे को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इसके बाद वीर सिंह ने सुशीला की जमकर पिटाई की थी.

पति से बदला लेना चाहती सुशीला


सुशीला अपने पति से बदला लेना चाहती थी. इसी बीच, कुछ दिन पहले वीर सिंह का गांव के तीन लड़कों से विवाद हो गया. सुशीला ने पति की हत्या का प्लान यहीं से तैयार किया. उसने सोमपाल से पति को रास्ते से हटाने को कहा. हत्या का इल्जाम वीर सिंह के साथ झगड़ा करने वाले युवकों पर लगाने की बात कही. सोमपाल ने 14 जनवरी को अपने दोस्त लवकुश और अनस के साथ हरपुर के पास वीर सिंह के सिर डंडों से प्रहार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद लाश को नहर में फेंक दिया. पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत चारों आरोपियों को गिरफ्तार जेल भेज दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज