बेवफा बीबी! पहले पति को बीयर में दी नशे की गोलियां, फिर प्रेमी से चलवा दी गोली 
Uttarkashi News in Hindi

बेवफा बीबी! पहले पति को बीयर में दी नशे की गोलियां, फिर प्रेमी से चलवा दी गोली 
महिला ने पति की बीयर में नशे की गोलियां मिला दी

मृतक की पत्नी ने पति को बीयर में नशे की गोलियां देने के बाद दरवाजा खुला छोड़ दिया और रात में ही प्रेमी को बुला लिया.

  • Share this:
ऊधम सिंह नगर. उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर से ऐसा मामला सामने आया है जिससे पति-पत्नी के रिश्ते से भरोसा उठ सकता है. यहां एक पत्नी (Wife) ने अपने प्रेमी के साथ मिल पति की हत्या (Murder) कर डाली. और हत्या की पूरी पटकथा भी खुद ही लिखी. शनिवार रात पत्नी ने पहले पति को बीयर पिलाई और उसमें नींद की गोलियां खिला दी. जिससे वो बेहोश हो गया और रात को ही प्रेमी और उसके दोस्तों ने घर में घुसकर बेहोश शख्स को गोली मार दी.

ऐसे लिखी हत्या की कहानी

ट्रांजिट कैंप थानेदार विद्यादत्त जोशी ने बताया कि समीर विश्वास अरविंद नगर वार्ड नंबर तीन ट्रांजिट कैंप में रहता था. शुक्रवार देर रात समीर विश्वास की घर में सोते वक्त तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में पड़ताल शुरू की. पुलिस ने समीर की पत्नी, विश्वजीत राय निवासी गूलरभोज थाना गदरपुर, शिबू अधिकारी निवासी चंदनगढ़ और महेश सरकार निवासी चंदनगढ़ को गिरफ्तार कर लिया.



आरोपियों ने हत्या की बात कुबूल की
थानेदार जोशी ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की बात कुबूल की. साफ हुआ कि मृतक की पत्नी और विश्वजीत का प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतक की पत्नी के कहने पर विश्वजीत अपने दो साथियों संग देर रात समीर के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी. मृतक की पत्नी ने पति को बीयर में नशे की गोलियां देने के बाद दरवाजा खुला छोड़ दिया और रात में ही प्रेमी को बुला लिया.

पत्नी के व्यवहार को लेकर पहले हुई थी पंचायत

प्रेमी अपने साथियों के साथ आया और गोली मारकर फरार हो गया. मृतक समीर के घरवालों ने बताया कि पत्नी के व्यवहार को लेकर पहले पंचायत भी की गई. लेकिन वो नहीं मानी और बेटे को मार डाला. एसएसपी ऊधम सिंह नगर बरिंदर जीत सिंह ने पूरी वारदात का खुलासा करने वाली टीम को ईनाम का एलान किया है. (ऊधम सिंह नगर से शैलेंद्र नेगी की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading