Home /News /uttarakhand /

woman registered murder cases against father and brother in law after death of street dog

गली के कुत्ते की हुई मौत तो महिला ने ससुर और देवर के खिलाफ दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

कुदैयावाला गांव की एक महिला ने अपने ससुर और देवर के खिलाफ एक स्ट्रीट डॉग को मारने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है. (प्रतीकात्मक)

कुदैयावाला गांव की एक महिला ने अपने ससुर और देवर के खिलाफ एक स्ट्रीट डॉग को मारने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है. (प्रतीकात्मक)

महिला की तहरीर के मुताबिक, 22 फरवरी 2022 को शाम के करीब 7 बजकर 40 मिनट पर इस गली की कुतिया की दोनों बाप-बेटे ने क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. महिला के मुताबिक, उसने इस मामले में 27 फरवरी को तहरीर दी थी, लेकिन अब मेनका गांधी के दखल के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड के काशीपुर स्थित ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में एक बेहद रोचक मामला सामने आया है. यहां के कुदैयावाला गांव की एक महिला ने अपने ससुर और देवर के खिलाफ एक स्ट्रीट डॉग को मारने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है. यह मामला काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र का है, जहां रेखा नाम की महिना ने अपने ससुर सुरेंद्र सिंह और देवर अमित कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.

महिला की तहरीर के मुताबिक, 22 फरवरी 2022 को शाम के करीब 7 बजकर 40 मिनट पर इस गली की कुतिया की दोनों बाप-बेटे ने क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. महिला ने पुलिस को दी तहरीर में अपने ससुर को निर्दयी करार दिया है. महिला का आरोप है कि इन लोगों ने एक पशु की हत्या की है.

महिला ने इस मामले में इस साल 27 फरवरी को तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद इस मामले को मेनका गांधी के संज्ञान में लाया गया, जिसके बाद पुलिस ने अब इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच की बात कह रही है.

बताया जा रहा है कि महिला रेखा इस स्ट्रीट डॉग को रोज खाना खिलाया करती थी. महिला के मुताबिक, उसे इस कुतिया की मौत से बहुत दुःख पंहुचा है. महिला का आरोप है कि उसका एक देवर पुलिस में है, जिसके दबाव के चलते पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की थी.

रेखा के मुताबिक, इसके बाद उसके पति ने पशु अधिकारों के लिए काम करने वाली मेनका गांधी को ईमेल कर इस घटना की जानकारी दी और आरोप लगाया कि पुलिस इस संबंध में एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है. इसके बाद मेनका गांधी ने पुलिस को इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज करने को कहा तो पुलिस भी अब हरकत में आ गई है.

Tags: Dog, Udhamsinghnagar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर