Home /News /uttarakhand /

दुष्कर्म के प्रयास में छीनाझपटी के दौरान की थी महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दुष्कर्म के प्रयास में छीनाझपटी के दौरान की थी महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है.

पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है.

रामनगर (नैनीताल) में काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई हत्या (Murder) का पुलिस ने खुलासा (Disclosure) कर दिया है.

ऊधमसिंह नगर. उत्तराखंड (Uttarakhand) के ऊधमसिंह नगर (Udham Singh Nagar) जिले में काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई हत्या (Murder) का पुलिस ने खुलासा (Disclosure) कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है.

पूरा मामला

बता दें कि शुक्रवार की देर शाम काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बाबरखेड़ा की रहने वाली 40 वर्षीय वीरवती की हत्या का मामला सामने आया था. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

जांच के दौरान पकड़े गए युवक ने पुलिस की पूछताछ में अपना सारा जुर्म कबूल कर लिया. मामले का खुलासा करते हुए सीओ काशीपुर मनोज ठाकुर ने बताया कि बीते 4 अक्टूबर को कुंडा थाने में एक सूचनी आई थी कि श्यामनगर की एक महिला की किसी ने हत्या कर दी है. इस सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. उन्होंने कहा कि संबंधित मामले में आस पास के थानों की पुलिस को बुलाकर टीम का गठन कर जांच में लगाया गया.

मुखबिर की सूचना पर हुई आरोपी की गिरफ्तारी

जांच के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक संदिग्ध युवक के बारे में पता चला, जिसका नाम मुजफ्फर अली है. इसके बाद शक के आधार पर युवक को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पकड़ लिया. पूछताछ में युवक ने महिला को मारने की बात स्वीकार ली. आरोपी ने बताया कि महिला से दुष्कर्म करने के प्रयास में छीनाझपटी के दौरान उसने उसकी हत्या कर दी थी.

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी युवक नशे का आदि था. युवक के पास से घटना में इस्तेमाल किया गया हथियार और और खून से सनी कमीज बरामद हुई है. फिलहाल, आरोपी युवक पर हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:- पंचायत चुनावः BJP प्रत्याशी का आरोप, हराने के लिए काम कर रहे हैं MLA काऊ

ये भी पढ़ें:- जसपुर में कब्रिस्तान के लिए एक करोड़ की जमीन दान दी थी,प्रत्याशी समेत 2 पर केस

Tags: Crime report, Murder, Nainital news, Uttarakhand news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर