होम /न्यूज /उत्तराखंड /Uttarakhand Chunav: PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, बोले- 'वे कभी नहीं सुधरेंगे, ये उत्तराखंड को ATM समझते हैं'

Uttarakhand Chunav: PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, बोले- 'वे कभी नहीं सुधरेंगे, ये उत्तराखंड को ATM समझते हैं'

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल रैली कर कांग्रेस पर निशाना साधा.

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल रैली कर कांग्रेस पर निशाना साधा.

Uttarakhand Assembly Elections 2022: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल रैली कर कांग ...अधिक पढ़ें

देहरादून. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Elections) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने वर्चुअल रैली कर कांग्रेस पर निशाना साधा है. पीएम मोदी ने कहा वे कभी नहीं सुधरेंगे. उत्तराखंड हमारे और आपके लिए तो देवभूमि है, लेकिन ये लोग उत्तराखंड को अपनी तिजोरी समझते हैं. अपना ATM समझते हैं. ईश्वर ने उत्तराखंड को जो प्राकृतिक संसाधन दिए हैं उन्हें ये लूटते रहना चाहते हैं. अपनी जेब भरते रहना चाहते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो लोग उत्तराखंड को राज्य के रूप में देखना ही नहीं चाहते थे वे उत्तराखंड का विकास होते हुए देखना चाहेंगे क्या? जो लोग उत्तराखंड के सपनों को इसलिए मारना चाहते थे ताकि उनकी विरासत चलती रहे, वे अब आपके संसाधनों की लूट बंद कर देंगे क्या? क्या वे कभी सुधरे हैं?

भाजपा सरकार ने अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में उत्तराखंड राज्य बनाया

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक ओर भाजपा है, जिसने सरकार में आने के बाद अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में उत्तराखंड राज्य बनाया. दूसरी ओर वे लोग हैं जिन्होंने उत्तराखंड के निर्माण को रोकने के लिए हर संभव षड्यंत्र किया. जितने हो सकते थे रोड़े अटकाए. आज उत्तराखंड विकास की नई ऊंचाई नाप रहा है. कांग्रेस इसे पीछे ही रखना चाहती थी.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इन्होंने (कांग्रेस) उत्तराखंड को पीछे धकलने के लिए देश की सुरक्षा तक को ताक पर रखने में संकोच नहीं किया. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो खुद अच्छा नहीं करना चाहते हैं और कोई और अच्छा कर दे तो उनके पेट में दर्द होने लगता है. उत्तराखंड को लेकर कांग्रेस पार्टी का यही रवैया रहा है.

Tags: Modi Virtual Rally, Pm narendra modi, Uttarakhand Assembly Elections 2022, Uttarakhand Congress

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें