Home /News /uttarakhand /

उत्तराखंड चुनाव: गरीबों को ढाई लाख की मदद, किसानों के कर्ज माफ- BJP नेता का घोषणापत्र वायरल

उत्तराखंड चुनाव: गरीबों को ढाई लाख की मदद, किसानों के कर्ज माफ- BJP नेता का घोषणापत्र वायरल

बीजेपी के उम्मीदवार हेम आर्या (Hem Arya) का ये घोषणापत्र अब वायरल हो गया है.

बीजेपी के उम्मीदवार हेम आर्या (Hem Arya) का ये घोषणापत्र अब वायरल हो गया है.

Uttarakhand Assembly Election 2022: बीजेपी के उम्मीदवार हेम आर्या (Hem Arya) का ये घोषणापत्र अब वायरल हो गया है. हेम आर्या ने इस घोषणापत्र में किसानों के ऋण माफी से लेकर बेरोजगारों के लिए स्वरोजगार, पहाड़ में मोबाइल नेटवर्क को ठीक करने के साथ गरिबों को ढाई-ढाई लाख की आर्थिक सहायता देने का वादा किया है. इतना ही नहीं इस घोषणापत्र में गरीबों को मुफ्त आवास और जंगली जानवरों से मुक्ति देने का भी वादा किया गया है. पार्टी से पहले जारी इस घोषणापत्र पर हेम आर्या सीना ठोक कर कह रहे हैं कि बीजेपी इसे ही लागू करेगी.

अधिक पढ़ें ...

देहरादून. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) में किसे टिकट मिलेगा और पार्टी का चेहरा कौन होगा, ऐसे सवालों पर बीजेपी-कांग्रेस में मंथन चल रहा है, लेकिन विधानसभा चुनाव लड़ने वाले बीजेपी (BJP) के एक दावेदार ने खुद को पार्टी से आगे रखकर टिकट मिलने से पहले ही अपना चुनावी घोषणापत्र तैयार कर जनता के भेंट कर दिया है.

बीजेपी के उम्मीदवार हेम आर्या (Hem Arya) का ये घोषणापत्र अब वायरल हो गया है. हेम आर्या ने इस घोषणापत्र में किसानों के ऋण माफी से लेकर बेरोजगारों के लिए स्वरोजगार, पहाड़ में मोबाइल नेटवर्क को ठीक करने के साथ गरिबों को ढाई-ढाई लाख की आर्थिक सहायता देने का वादा किया है. इतना ही नहीं इस घोषणापत्र में गरीबों को मुफ्त आवास और जंगली जानवरों से मुक्ति देने का भी वादा किया गया है. पार्टी से पहले जारी इस घोषणापत्र पर हेम आर्या सीना ठोक कर कह रहे हैं कि बीजेपी इसे ही लागू करेगी.

ये भी पढ़ें- बीजेपी की इन 25 सीटों पर फंसा पेंच, 15 विधायकों का कट सकता है टिकट

दरअसल हेम आर्या ने कांग्रेस में रहते हुए ये घोषणापत्र तैयार किया था, लेकिन घोषणापत्र सोशल मीडिया पर जारी होने के बाद बीजेपी में शामिल हो गए. अब बीजेपी में पार्टी से आगे निकले हेम आर्या पर कांग्रेस भी चुटकी ले रही है और इसे पूरे राज्य में सर-फुटव्वल जैसी स्थिती बता रही है.

ये भी पढ़ें- RBI अधिकारी से साठ-गांठकर बदलवाते थे 500-1000 के पुराने नोट, साढ़े चार करोड़ रुपये के साथ 7 गिरफ्तार

बहरहाल हेम आर्या को टिकट मिले ना मिले, लेकिन उनका घोषणापत्र बाजार में आ गया है. हालांकि बीजेपी नेता द्वारा जो सपने इसमें दिखाए जा रहे हैं, क्या उनको सरकार में रहते पूरा नहीं किया गया और अब क्या गारंटी है कि ये सब कुछ हो जाएगा? जनता दबी जुबान से ये सवाल भी उठा रही है.

Tags: BJP Manifesto, Uttarakhand Assembly Elections, Uttarakhand BJP, Uttarakhand elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर