Home /News /uttarakhand /

UK Chunav: राहुकाल और मंगल की महादशा में प्रत्याशियों ने नामांकन भरा तो क्या होगा? जानें ज्योतिषियों की राय

UK Chunav: राहुकाल और मंगल की महादशा में प्रत्याशियों ने नामांकन भरा तो क्या होगा? जानें ज्योतिषियों की राय

नामांकन प्रक्रिया के लिये प्रत्याशी पंडितों और ज्योतिषियों के यहां हाजिरी लगा रहे हैं.

नामांकन प्रक्रिया के लिये प्रत्याशी पंडितों और ज्योतिषियों के यहां हाजिरी लगा रहे हैं.

Uttarakhand Assembly Election 2022: विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी अब ज्योतिष का सहारा ले रहे हैं. नामांकन प्रक्रिया के लिए प्रत्याशी पंडितों और ज्योतिषियों के यहां हाजिरी लगा रहे हैं. वह अपने सितारों के साथ ग्रह नक्षत्रों की जानकारी जुटा रहे हैं. नामांकन को लेकर शुभ मुहूर्त खोजा जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

देहरादून. उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर प्रत्याशी अब धार्मिक मान्यताओं, पूजा-पाठ और ज्योतिष का सहारा ले रहे हैं. नामांकन प्रक्रिया के लिये प्रत्याशी पंडितों और ज्योतिषियों के यहां हाजिरी लगा रहे हैं. वह अपने सितारों के साथ ग्रह नक्षत्रों की जानकारी जुटा रहे हैं. नामांकन को लेकर शुभ मुहूर्त खोजा जा रहा है. प्रत्याशी नामांकन भरने से पहले पूजा पाठ और सभी तरह से धार्मिक संस्कार करने में लगे हैं ताकि उनकी जीत के रास्ते में कोई बाधा न आए.

चुनाव जीतने के लिए प्रत्याशी हर प्रकार के दाव पेंच खेलते हैं. नामांकन जमा करने के लिए प्रत्याशी पहले शुभ मुहूर्त देख रहे हैं. माना जा रहा है कि शुभ मुहूर्त में कोई भी काम करने से उस काम में सफलता मिलती है, जिसको देखते हुए अब प्रत्याशी ज्योतिषियों से पूछकर ही नामांकन कर रहे हैं. इसी को लेकर तमाम उम्मीदवार अपने अपने ग्रहों की जानकारी और मुहूर्त को लेकर जानकारी जुटा रहे हैं.

शुभ मुहूर्त पर ये है पंडितों की राय
शुभ मुहूर्त को लेकर पंडितों का कहना है कि नामांकन के लिए राहुकाल का बड़ा महत्व होता है. ज्योतिषाचार्य आचार्य सुशांत राज का कहना है कि 25 जनवरी को मंगल की महादशा है, जिसको देखते हुये प्रत्याशी उन से संपर्क कर रहें हैं. उन से उनके सितारोँ की ग्रह दशा की जानकारी ले रहे हैं.

पंडा-पुरोहितों की शरण में प्रत्याशी
विधानसभा चुनाव में टिकट मिलने के बाद ज्यादातर प्रत्याशी पंडित पुरोहितों की शरण में हैं. वह अपने सितारे चमकाने के लिए नक्षत्रों शुभ तिथियों की पूरी जानकारी ले रहे हैं. फिलहाल नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और देखना दिलचस्प होगा कि किस प्रत्याशी की किस्मत चमकती है.

Tags: Assembly Election Nomination Shubh Muhurta, Dehradun news, Uttarakhand Assembly Election Candidate, Uttarakhand Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर