अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार, निकाय चुनाव में होनी थी सप्लाई

सांकेतिक तस्वीर

नौगांव पुलिस ने बताया कि निकाय चुनाव में यह शराब परोसी जाने वाली थी. पुलिस ने बताया कि अभियुक्त रणवीर सिंह नौगांव के कफनोल गांव का रहने वाला है, जिसे हरियाणा ब्रांड की अवैध अंग्रेजी शराब की पांच पेटी के साथ गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
    निकाय चुनाव-2018 के महासमर में इस बार उत्तराखंड के 84 निकायों में महापौर सहित विभिन्न पदों पर चुनाव होने है. चुनाव से पहले प्रदेश की पुलिस और प्रशासन सख्त हो गया है. शांतिपूर्वक निकाय चुनाव करवाना उत्तराखंड पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है, क्योंकि प्रदेश अवैध नशे के कारोबारी अपने पैर पसार रहे हैं. उत्तरकाशी-यमुनाघाटी के नौगांव में पुलिस ने 05 पेटी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. निकाय चुनाव में यह पहला मामला है अवैध शराब पकड़ी गई है.

    मामले की जानकारी देते हुए नौगांव पुलिस ने बताया कि निकाय चुनाव में यह शराब परोसी जाने वाली थी. पुलिस ने बताया कि अभियुक्त रणवीर सिंह नौगांव के कफनोल गांव का रहने वाला है, जिसे हरियाणा ब्रांड की अवैध अंग्रेजी शराब की पांच पेटी के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह शराब नगर पंचायत नौगांव क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी. पुलिस ने आऱोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

    आपको बता दें कि उत्तराखंड में निकाय चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार शुरू हो चुका है. प्रदेश की 84 निकायों के लिए अब 5285 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है. इससे पहले 2013 में हुए निकाय चुनाव में 4849 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था. नामांकन प्रक्रिया संपन्न होने के बाद अब आज और कल नामांकन पत्रों की जांच की जायेगी.

    (उत्तरकाशी से नितिन चौहान की रिपोर्ट)

    यह भी पढ़ें-  निकाय चुनाव: महापौर समेत विभिन्न पदों के लिए 5285 उम्मीदवारों ने किया नामांकन

    यह भी पढ़ें-  निकाय चुनाव परिणाम तय करेंगे... बढ़ेगा या घटेगा सीएम त्रिवेंद्र का कद

    यह भी पढ़ें-  रुड़की नगर निगम चुनाव टाल रही है सरकार, पूर्व मेयर ने लगाया आरोप

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.