लाइव टीवी

इंटर कॉलेज के दो शिक्षकों पर लगा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप, जांच कमेटी गठित
Uttarkashi News in Hindi

Jagmohan Singh Chauhan | News18 Uttarakhand
Updated: December 19, 2018, 11:21 PM IST
इंटर कॉलेज के दो शिक्षकों पर लगा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का आरोप, जांच कमेटी गठित
मुख्य शिक्षा अधिकारी रमेश चंद्र आर्य ने जांच कमेटी गठित की.

छात्राओं की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य ने मंगलवार को विद्यालय में अभिभावकों और शिक्षकों के साथ बैठक की.

  • Share this:
उत्तरकाशी भटवाड़ी प्रखंड के एक इंटर कॉलेज में दो शिक्षकों द्वारा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का मामला चर्चाओं में है. छात्राओं की शिकायत पर प्रधानाचार्य से सूचना मिलने पर मुख्य शिक्षा अधिकारी ने इस मामले की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी है. वहीं शिक्षा अधिकारी ने जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले इंटर कॉलेज के दो शिक्षकों ने विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की. पहले इस मामले को किसी तरह रफा दफा करने की कोशिश की गई. लेकिन छात्राओं की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य ने मंगलवार को विद्यालय में अभिभावकों और शिक्षकों के साथ बैठक की. छात्राओं द्वारा ‌लिखित शिकायत करने पर प्रधानाचार्य ने इस मामले में मुख्य शिक्षा अधिकारी को जानकारी देकर दिशा-निर्देश मांगा है.

मुख्य शिक्षा अधिकारी आरसी आर्य ने स्वीकारा किया कि इस तरह की शिकायत उन्हें मिली है. इस पर उन्होंने कमेटी गठित कर जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि आरोप साबित होने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें - विवि में रजिस्ट्रार नहीं, कॉलेजों में स्टाफ़ नहीं.... कुलपति सम्मेलन से क्या फ़ायदा?



ये भी देखें - VIDEO: सीएम आवास घेरने से पहले ही पुलिस ने शिक्षा मित्रों को हिरासत में लिया

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उत्‍तरकाशी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2018, 11:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading