Home /News /uttarakhand /

big accident on yamunotri nh 123 as truck fallen into pit killed 2 injured 9 people

उत्तराखंड : यमनोत्री NH-123 पर बड़ा हादसा, खड्डे में ट्रक गिरने से 2 लोगों की मौत, 9 घायल

डामटा से नौगांव की तरफ आ रहा एक ट्रक रास्ते में रिखाऊ खड्ड के पास हादसे का शिकार हो गया. यह ट्रेक सड़क से फिसलकर 60 मीटर गहरी खाई में जा गिरा.

डामटा से नौगांव की तरफ आ रहा एक ट्रक रास्ते में रिखाऊ खड्ड के पास हादसे का शिकार हो गया. यह ट्रेक सड़क से फिसलकर 60 मीटर गहरी खाई में जा गिरा.

डामटा से नौगांव की तरफ आ रहा एक ट्रक रास्ते में रिखाऊ खड्ड के पास हादसे का शिकार हो गया. यह ट्रेक सड़क से फिसलकर 60 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. वाहन में सवार अधिकतर लोग मजदूर थे, जो काम पर रुड़की से पुरोला जा रहे थे. वाहन में सवार एक मृतक थाना रुड़की का रहने वाला है, दूसरे की शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं घायलों में 7 लोग रुड़की, हरिद्वार और दो उत्तर प्रदेश के रहने वाले है.

अधिक पढ़ें ...

बलबीर परमार
उत्तरकाशी. उत्तराखंड के उत्तरकाशी में यमनोत्री हाइवे NH-123 पर एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई और कम से कम 9 मजदूर घायल हो गए. सभी घायलों को रेस्क्यू कर 108 एम्बुलेंस सेवा से स्वास्थ्य केंद्र नोगांव भेज दिया गया. इस हादसे में 9 मजदूर घायल हुए हैं, जिनमें गंभीर रूप से घायल को 6 मजदूरों को देहरादून रेफर किया गया है. वहीं एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, डामटा से नौगांव की तरफ आ रहा एक ट्रक रास्ते में रिखाऊ खड्ड के पास हादसे का शिकार हो गया. यह ट्रेक सड़क से फिसलकर 60 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. वाहन में सवार अधिकतर लोग मजदूर थे, जो काम पर रुड़की से पुरोला जा रहे थे. वाहन में सवार एक मृतक थाना रुड़की का रहने वाला है, दूसरे की शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं घायलों में 7 लोग रुड़की, हरिद्वार और दो उत्तर प्रदेश के रहने वाले है.

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया, ‘NH-123 पर सुबह डामटा से नौगांव की तरफ रुड़की से नौगांव-बड़कोट की तरफ आ रहा एक ट्रक वाहन संख्या UK-07CA-7244 जो स्थान रिखाऊ खड्ड के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसकी सूचना प्राप्त होने पर SDRF बड़कोट, फायर ब्रिगेड बड़कोट, डामटा पुलिस तथा 108 आपातकालीन सेवा नैनबाग, बड़कोट, नौगांव से उपकरणों के साथ रवाना किया गया.

उन्होंने बताया कि उक्त वाहन में 11 लोग सवार थे, जिनमें से 9 लोग इस हादसे में घायल हुए हैं. घायलों को 108 एम्बुलेंस के जरिये उपचार के लिए सीएचसी डामटा/नौगांव ले जाया गया है. वहीं दो लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. 6 घायलों को हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया है, घटना के बाद दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

Tags: Road accident, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर