• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • देहरादून: अभद्र टिप्पणी मामले में भाजपा नेता दुष्यंत गौतम की बढ़ी मुश्किलें, कांग्रेस ने की FIR दर्ज करने की मांग

देहरादून: अभद्र टिप्पणी मामले में भाजपा नेता दुष्यंत गौतम की बढ़ी मुश्किलें, कांग्रेस ने की FIR दर्ज करने की मांग

Uttarakhand News: बीजेपी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम की बढ़ी मुश्किलें (File photo)

Uttarakhand News: बीजेपी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम की बढ़ी मुश्किलें (File photo)

Uttarakhand News: गौतम ने कहा कि कांग्रेस इतनी कमजोर हो गई है कि उसे अब चार कंधों की जरूरत पड़ने लग गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब मात्र 25 फीसदी बची है, उत्तराखंड में सल्ट उपचुनाव (Salt By-Election) में उसकी हार इसी का परिणाम है और आगे भी यही होने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    देहरादून. बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम (Dushyant Kumar Gautam) के एक बयान से उनकी मुश्किलें बढ़ गई है. बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार द्वारा अभद्र टिप्पणी मामले में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता शहर कोतवाली पहुंचे. कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने बीजेपी नेता दुष्यंत कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके द्वारा वरिष्ठ नेता राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक कार्यक्रम के दौरान अभद्र टिप्पणी की जो कि अनाधार है. कार्यकर्ताओं का साफ कहना है दुष्यंत कुमार द्वारा की गई टिप्पणी का संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द पुलिस को मामले में मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. वहीं पुलिस अब मामले की जांच में जुटी.

    उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर आए दुष्यंत कुमार गौतम ने न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में कांग्रेस (Congress) में एक अध्यक्ष और चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसी भी व्यक्ति को अंतिम जगह ले जाने के लिए चार कंधो की जरूरत पड़ती है. यही हालत कांग्रेस की हो गई है. उसने चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाकर पांचवें को ले जाने का इंतजाम कर लिया है.

    Uttarakhand News: कुनबा बढ़ाने में जुटी भाजपा और कांग्रेस, दावा- कई नेता करेंगे पार्टी ज्वाइन

    गौतम ने कहा कि कांग्रेस इतनी कमजोर हो गई है कि उसे अब चार कंधों की जरूरत पड़ने लग गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब मात्र 25 फीसदी बची है, उत्तराखंड में सल्ट उपचुनाव (Salt By-Election) में उसकी हार इसी का परिणाम है और आगे भी यही होने वाला है. बीजेपी के प्रदेश प्रभारी के इस बयान के बाद कांग्रेस में आक्रोश है. बता दें कि उत्तराखंड में हाल ही में कांग्रेस ने बड़ा फेरबदल करते हुए अध्यक्ष प्रीतम सिंह नेता प्रतिपक्ष बना दिया और उनकी जगह पूर्व विधायक गणेश गोदियाल को अध्यक्ष बनाने के साथ ही चार कार्यकारी अध्यक्ष बना दिए गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज