बक्शे में बंद मिली महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

उत्तरकाशी - बडकोट के वार्ड नंबर 4 में महिला की लाश मिलने से सनसनी.

जब दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ा गया तब कमरे में रखे बंद बक्शे में कपड़ों से लपेटी एक नेपाली मूल महिला की लाश सड़ी गली हालत में मिली.

  • Share this:
    उत्तराकाशी के नगर क्षेत्र बडकोट के वार्ड नंबर 4 शिव मंदिर के समीप रविवार की शाम उस समय सनसनी फैल गई जब मोहल्ले में तेज दुर्गंध आने लगी. घर के जिस कमरे से दुर्गंध आ रही थी उसके दरवाजे पर बाहर से ताला लगा हुआ था. जब दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ा गया तब कमरे में रखे बंद बक्शे में कपड़ों से लपेटी एक नेपाली मूल महिला की लाश सड़ी गली हालत में मिली. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

    बताया जा रहा है कि लाश करीब दो सप्ताह पुरानी है. जानकारी के अनुसार महिला अपने पति के साथ काफी वर्षों से इस किराए के मकान में रह रही थी. वहीं मृत महिला का पति पिछले 14 दिनों से गायब बताया जा रहा है.

    मकान मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस करीब पांच घंटे की गहनता से पड़ताल करने के बाद पंचनामा भर मृतिका के लापता पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. मृतिका की पहचान 32 वर्षीय पदमा जोशी के रूप में हुई है. मृतिका का पति रतन जोशी ठेकेदारी का काम करता है. इस समय वह फरार चल रहा है. पुलिस अनसुलझी गुत्थी को सुलझाने के लिए सघन जांच कर रही है.

    बड़कोट के थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने कहा कि लाश को कब्जे ले लिया गया है और पंचनामा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लाश सड़ी गली अवस्था में है और देखने से लगता है कि 15 दिन पुरानी है. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस संबंध में गिरफ्तारियां की जायेंगी

    (उत्तराकाशी से नितिन चौहान की रिपोर्ट)

    यह देखें - VIDEO: जागरूकता अभियान के बाद भी दो पहिया वाहन चालक नहीं पहन रहे हेलमेट

    यह पढ़ें - घायल दंतेल हाथी को ढूंढ रहा है वन विभाग, ट्रेंक्यूलाइज कर किया जायेगा इलाज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.