• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • आग ताप रहे किशोरों ने 13 साल की किशोरी पर फेंकी जलती पॉलीथीन, जिंदा जली

आग ताप रहे किशोरों ने 13 साल की किशोरी पर फेंकी जलती पॉलीथीन, जिंदा जली

आग लगने के चलते पूरी तरह से जली गाड़ी जिसमें शांति बैठी थी.

आग लगने के चलते पूरी तरह से जली गाड़ी जिसमें शांति बैठी थी.

पुलिस (Police) ने मामले में तीन अज्ञात किशाेरों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
उत्तरकाशी. शहर में मंगलवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां पर देर रात ठंड से बचने के लिए आग जला कर ताप ले रहे कुछ किशोरों के मजाक में एक 13 साल की किशोरी जिंदा जल गई. जानकारी के अनुसार इलाके के ट्रेजरी कार्यालय के पास नेपाली मूल के कुछ किशोर हाथ ताप रहे थे. इस दौरान एक किशोरी पर जलती हुई पॉलीथीन फेंक दी. जिसके बाद उसके कपड़ाें ने आग पकड़ ली और वह जिंदा जल गई. वह जिस गाड़ी में बैठी थी वह भी पूरी तरह से जल गई. इस संबंध में पुलिस ने अब मामला दर्ज कर लिया है. पूरी घटना की जानकारी मृतक किशोरी के 8 साल के भाई ने दी. वारदात के बाद से ही तीन किशोर फरार बताए जा रहे हैं.

आग भड़की तो भागे किशोर
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 11 बजे चार युवक और एक युवती ट्रेजरी कार्यालय के पास हाथ ताप रहे थे. इस दौरान शांति नाम की 13 साल की किशोरी ही खड़ी एक खराब गाड़ी में बैठी थी. तभी वहां आग ताप रहे किशोरों ने जलती हुई पॉलीथीन शांति पर फेंक दी. पॉलीथीन से उसके कपड़ों में आग लग गई. साथ ही गाड़ी ने भी आग पकड़ ली. देखते-देखते आग ने भीषण रूप ले लिया. आग भड़कती देखकर तीनों किशोर मौके से फरार हो गए.

गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज
वाहन में भीषण आग देखकर ट्रेजरी के सुरक्षा गार्ड ने पुलिस और फायर सर्विस को सूचना दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक किशोरी की मौत हो चुकी थी. मौके से फरार तीनों अज्ञात किशोरों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी देखें: वन और वन्य जीवों को आग से बचाने के लिए हाईकोर्ट सख्त

जंगल की आग से बढ़ी देहरादून की परेशानी, आबोहवा हुई जहरीली

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज