उत्‍तरकाशी: बाढ़ प्रभावित इलाके में राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकॉप्‍टर क्रैश, 2 की मौत

उत्‍तराखंड के बाढ़ (Uttarakhand Flood) प्रभावित इलाकों में राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकॉप्‍टर देहरादून (Dehradun) से राशन लेकर उड़ा था और मोलड़ी से अराकोट जा रहा था. तभी उत्‍तरकाशी (Uttarkashi) पहुंचने पर यह बिजली के तारों में उलझकर क्रैश हो गया.

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 2:08 PM IST
उत्‍तरकाशी: बाढ़ प्रभावित इलाके में राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकॉप्‍टर क्रैश, 2 की मौत
उत्‍तराखंड में हेलिकॉप्‍टर क्रैश होने से तीन लोगों की मौत हो गई.
News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 2:08 PM IST
उत्‍तराखंड के बाढ़ (Uttarakhand Flood) प्रभावित इलाकों में राहत सामग्री ले जा रहा एक हेलीकॉप्‍टर क्रैश हो गया. इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. यह हेलीकॉप्‍टर देहरादून (Dehradun) से राशन लेकर उड़ा था और मोलड़ी से अराकोट जा रहा था. तभी उत्‍तरकाशी (Uttarkashi) पहुंचने पर यह क्रैश हो गया. हादसे के वक्‍त इसमें पायलट, को-पायलट और एसडीआरएफ के जवान सहित तीन लोग सवार थे.

जानकारी के मुताबिक राहत और बचाव कार्य में जुटा यह हेलीकॉप्‍टर अचानक बिजली के तारों में उलझकर गिर गया. क्रैश हुआ हैलिकॉप्टर हैरिटेज एविएशन का था जिसे राहत और बचाव कार्यों के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था.

इस हादसे पर एसडीएम देवेंद्र नेगी ने बताया कि हेलीकॉप्‍टर में सवार तीन लोगों में से दो की मौत हो चुकी है. जबकि एक गंभीर रूप ये घायल है. घायल को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि उत्‍तराखंड के कई इलाकों में भीषण बाढ़ आ चुकी है. ऐसे में एनडीआरएफ और सेना के जवान जहां राहत कार्य कर रहे हैं. वहीं हेलीकॉप्‍टर के माध्‍यम से उन इलाकों में राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है.

इस खबर को और जानकारी मिलने पर अपडेट किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें

बाढ़: केंद्र और राज्य मिलकर करेंगे हालात का मुकाबला

PHOTOS: उत्तरकाशी में जान खतरे में डाल स्कूल जाते बच्चे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उत्‍तरकाशी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...