उत्तराखंड हादसा: पीएम ने की 2 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में मंगलवार रात हुई बस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिवार के लिए दो-दो लाख रुपए की सहायता राशि की घोषणा की है.

आईएएनएस
Updated: May 24, 2017, 12:17 PM IST
उत्तराखंड हादसा: पीएम ने की 2 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा
Photo: PTI
आईएएनएस
Updated: May 24, 2017, 12:17 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में मंगलवार रात हुई बस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिवार के लिए दो-दो लाख रुपए की सहायता राशि की घोषणा की है. मोदी ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा कि उत्तरकाशी में दुर्भाग्यपूर्ण बस दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोने वालों के लिए मेरी प्रार्थनाएं. दुख की इस घड़ी में उनके साथ हूं. घायलों के जल्द ठीक होने की कामना.

उन्होंने इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने वालों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 50-50 हजार रुपए की सहायता का ऐलान भी किया. मध्य प्रदेश के इंदौर से तीर्थयात्रियों को लेकर पहुंची बस मंगलवार रात गंगोत्री तीर्थस्थल से लौटने के दौरान गहरी खाई में गिर गई, जिससे करीब 24 लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए. यह दुर्घटना नालूपानी के पास हुई.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी दुर्घटना में लोगों की मौत पर संवदेना जताई है. उन्होंने मृतकों के परिवारों के लिए एक-एक लाख रुपए और घायलों के लिए 50-50 हजार रुपए की सहायता राशि का ऐलान किया है.

उत्तरकाशी में बड़ा बस हादसा, मध्य प्रदेश के 20 लोगों की मौत, कई लोग घायल


Loading...



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उत्‍तरकाशी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2017, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...