उत्तरकाशी: 3 जनवरी से लापता नाबालिग मेरठ के नारी निकेतन में मिली, रेप की पुष्टि
Uttarkashi News in Hindi

उत्तरकाशी: 3 जनवरी से लापता नाबालिग मेरठ के नारी निकेतन में मिली, रेप की पुष्टि
उत्तरकाशी एसपी पंकज भट्ट

उत्तरकाशी पुरोला ब्लॉक के एक गांव से बीते 3 जनवरी को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हुई नाबालिग मेरठ के नारी निकेतन से बरामद की गई है. इस दौरान यह नाबालिग बलात्कार की भी शिकार हुई है.

  • Share this:
उत्तराखंड में उत्तरकाशी पुरोला ब्लॉक के एक गांव से बीते 3 जनवरी को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हुई नाबालिग मेरठ के नारी निकेतन से बरामद की गई है. इस दौरान यह नाबालिग बलात्कार की भी शिकार हुई है. पीड़िता के बयान और मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने गांव की ही एक महिला और कैराना उत्तर प्रदेश निवासी आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं छात्रा के बयान के बाद पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

पूरा मामला

बीते 3 जनवरी को पुरोला ब्लॉक के एक गांव में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा स्कूल खत्म होने के बाद अपने चाचा के घर जाने की बात कहकर घर से निकली थी. इस बीच जब वो दो दिन बाद भी अपने चाचा के घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. कुछ पता नहीं चलने पर परिजनों ने पुलिस थाने में छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. परिजनों ने गांव की ही एक महिला पर उसे बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया.



परिजनों की इस शिकायत पर पुलिस ने जब पड़ताल की, तो पता चला कि किशोरी के गायब होने के अगले ही दिन वह महिला भी अपने घर से लापता हो गई थी. पुलिस ने छात्रा के फोन नंबर को सर्विलांस पर लगाकर पड़ताल की. इसी दौरान नारी निकेतन मेरठ में किशोरी की मौजूदगी की सूचना पुलिस को मिली. न्यायालय के आदेश के साथ मेरठ पहुंची पुरोला थाना पुलिस किशोरी को पुरोला ले आई.
उत्तरकाशी एसपी पंकज भट्ट ने कहा कि इसी क्रम में मंगलवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने 164 के तहत नाबालिग छात्रा का बयान दर्ज किया गया है. इसके बाद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का जल्द से जल्द खुलासा करेगी.

ये भी पढ़ें:- हर्षिल में फंसे 11 पर्यटकों को सुरक्षित निकाला गया, अभी भी बंद है गंगोत्री-यमुनोत्री हाईवे

ये भी पढ़ें:- PHOTOS: लाखों की नौकरी छोड़ मशरूम उगा रही है टिहरी की मशरूम गर्ल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज