पति के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा, अब पति-पत्नी रहस्यमय ढंग से लापता

महादेव उनियाल, कोतवाल उत्तरकाशी

कोतवाल महादेव उनियाल ने कहा कि अब विवाहिता की मां ने तहरीर दी है कि कुछ दिन पहले विवाहिता का पति उनके किराये के घर में आया और उनकी बेटी को बहला कर ले गया. लेकिन उसके बाद से दोनों का पता नहीं है.

  • Share this:
    उत्तरकाशी नगर कोतवाली पुलिस ने एक विवाहिता की तहरीर पर उसके पति और पति के पिता सहित मां और बहन पर मुकदमा दर्ज किया है. वहीं मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी अपनी पत्नी को उसके मायके से लेकर रहस्यमयी ढंग से फरार चल रहा है. इस मामले में विवाहिता की मां ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है.

    उत्तरकाशी नगर कोतवाल महादेव उनियाल ने बताया कि एक महिला की शादी उपरिकोट गांव में हुई है और उसका मायका कुंजन गांव में है. उन्होंने बताया कि विवाहिता ने तहरीर दी है कि उसकी शादी अगस्त माह में उपरिकोट निवासी देवराज चौहान से कोर्ट में हुई थी. लेकिन शादी के बाद से उसके ससुराल के लोग उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं. कुछ समय ये मामला कोर्ट की परिवार कल्याण समिति में चला. लेकिन विवाहिता का पति समिति की काउंसिलिंग में भी नहीं आया. इसके बाद केस में एक नया मोड़ आ गया.

    कोतवाल महादेव उनियाल ने कहा कि अब विवाहिता की मां ने तहरीर दी है कि कुछ दिन पहले विवाहिता का पति उनके किराये के घर में आया और अपनी पत्नी से कहा कि कोर्ट में राजीनामा कर लेते हैं. उसने साथ में यह भी कहा कि एकाउंट में भी पैसे डाले जाएंगे. ये कहकर वह उनकी बेटी को साथ ले गया. लेकिन उसके बाद से ही दोनों गायब हैं. दोनों का कोई पता नहीं है.

    (उत्तरकाशी से जगमोहन की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें - इंवेस्टर्स समिट में मेहमानों का स्वागत लजीज पहाड़ी व्यंजनों से होगा

    रामपुर तिराहा गोलीकांड : दोषियों पर कार्रवार्ई न होने से नाराज लोगों ने मनाया काला दिन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.