उत्तरकाशी में महिला ने पेड़ से लटककर की खुदकुशी, जांच में गृह कलेश की बात आई सामने

मुरादाबाद में सिपाही ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली.

डुंडा (Dunda) के तहसीलदार बिरेन्दर सिंह रावत सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और सभी जानकारियां जुटाईं.

  • Share this:
    उत्तरकाशी. उत्तराखंड के उत्तरकाशी (Uttarkashi) जिले में चिन्यालीसौड क्षेत्र में देर शाम एक महिला ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. प्राप्त जानकारी के अनुसार, दसगी क्षेत्र के मुरोगी गांव की बीना देवी ने कथित तौर पर गांव के नजदीक जंगल में पेड़ से लटककर फांसी लगा ली. आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है लेकिन प्राथमिक जांच में गृह कलेश की बात सामने आ रही है. घटना की सूचना मिलते ही मृतका बीना के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पंहुच गए. डुंडा (Dunda) के तहसीलदार बिरेन्दर सिंह रावत सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और सभी जानकारियां जुटाईं. तहसीलदार रावत ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है.

    बता दें कि बीते दिनों हल्द्वानी के गांधीनगर में एक ही परिवार के दो बच्चों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. परिवार का आरोप था कि इलाज न मिलने की वजह से बच्चों की जान गई है. वहीं, इन आरोपों को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी अनजान बन रहे थे. इस बाबत विभाग के अधिकारियों का कहना था कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

    6 घंटे में दो मौत
    हल्द्वानी का गांधीनगर क्षेत्र उस वनभूलपुरा इलाके से सटा हुआ है जहां कोरोना के पांच संदिग्ध मरीज़ पाए गए थे. हालांकि इंदिरा नगर क्वारेंटाइन नहीं किया गया है, लेकिन ऐहतियातन लोग वहां जाने से बच रहे हैं. इसी क्षेत्र में रहने वाली 11 साल की एक बच्ची और उसके 6 साल के भाई की सुबह मौत हो गई. परिजनों के अनुसार रात को बच्ची की तबीयत खराब होने पर उसे बेस हॉस्पिटल लेकर जाया गया, जहां से उसे सुशीला तिवारी हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. बच्ची के शव को लेकर परिवार घर आया तो 6 साल के बेटे की भी तबीयत खराब हो गई.

    (इनपुट- भाषा)

    ये भी पढ़ें- 

    भोजपुर में आगलगी की घटना में 40 घर राख, सिलेंडर के धमाकों से सहमा इलाका

    Lockdown में पत्नी ने चार बच्चों को दिया जन्म, सउदी से नहीं आ पाया पति

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.