हरिद्वार में अहले सुबह बीच सड़क पर अचानक आ गया अजगर, मचा हड़कंप, देखें Video

हरिद्वार के बीएचईएल सेक्टर 1 में सड़क पर विशालकाय अजगर आ जाने से राहगीरों में हड़कंप मच गया

हरिद्वार के बीएचईएल सेक्टर 1 में सड़क पर विशालकाय अजगर आ जाने से राहगीरों में हड़कंप मच गया

Uttarakhand Latest News: सड़क पर विशालकाय अजगर आ जाने वहां भारी भीड़ जमा हो गई और लोग अपने वाहन रोककर खड़े हो गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 10:20 AM IST
  • Share this:
पुलकि‍त शुक्‍ला 

हरिद्वार. उत्‍तराखंड के हरिद्वार के बीएचईएल सेक्टर 1 में मंगलवार को एक द‍िन में हुई दो घटनाओं से लोगों दहशत में हैं. सुबह इलाके में पहले तेंदुए के आने से हड़कंप मच गया तो शाम को अजगर सड़क पर आ गया. हालांक‍ि इन दोनों ही घटनाओं में क‍िसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. अजगर का तो रेस्‍क्‍यू कर ल‍िया गया है लेक‍िन तेंदुए का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है.

बताया जा रहा है बीएचईएल सेक्टर 1 में सड़क पर विशालकाय अजगर आ जाने से राहगीरों में हड़कंप मच गया. यह घटना मंगलवार रात करीब 9 बजे की है, जब सेक्टर 1 हॉस्पिटल के पास जंगल की ओर से सड़क पर अजगर आ गया. सड़क पर विशालकाय अजगर आ जाने वहां भारी भीड़ जमा हो गई और लोग अपने वाहन रोककर खड़े हो गए. इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. थोड़ी देर बाद वन कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर 13 फ़ीट लंबे अजगर का रेस्क्यू कर उसे जंगल मे छोड़ा.

Youtube Video

वहीं हरिद्वार में बीएचएल के सेक्टर 1 में तेंदुए के घुस आने से हड़कंप मच गया. तेंदुए का बीएचईएल कर्मचारियों पर हमला करने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कर्मचारी साहस दिखाकर डंडा फटकार कर तेंदुए को भाग रहा है. तेंदुए की दहशत से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. वन विभाग की टीम तेंदुए को ट्रेस करने में लगी हुई है. आपको बता दें कि बीएचईएल की ज्यादातर रिहायशी कॉलोनियां जंगल से सटी हुई हैं. आए दिन यहां पर जंगली जानवरों के आधमकने की घटनाएं होती रहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज