• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • पिता ने 10 महीने की बेटी का रेप किया फिर गूगल से पूछा- कैसे चेक करूं वो मर गयी है

पिता ने 10 महीने की बेटी का रेप किया फिर गूगल से पूछा- कैसे चेक करूं वो मर गयी है

10 माह की बच्ची से पिता ने ही किया रेप

10 माह की बच्ची से पिता ने ही किया रेप

अमेरिका के पेन्सिल्वेनिया (Pennsylvania) में स्टीवन ऑस्टिन नाम के एक शख्स पर अपनी ही 10 महीने की बेटी ज़ारा का रेप करने का आरोप लगा है. इस बच्ची की रेप के दो घंटे के भीतर ही सीवियर इंटरनल इंजरी से मौत हो गयी.

  • Share this:
    वाशिंगटन. अमेरिका के पेन्सिल्वेनिया में एक शर्म से सिर झुका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने पहले अपनी 10 महीने की बेटी का रेप किया. जब रेप के बाद बच्ची ने हिलना-डुलना बंद कर दिया तो इस शख्स ने गूगल किया कि वो कैसे पता लगा सकता है कि बच्ची जिंदा है या नहीं. इस बच्ची की रेप के दो घंटे बाद अस्पताल में सीरियस इंटरनल इंजरी के चलते मौत हो गयी.

    डेली मेल की खबर के मुताबिक 29 वर्षीय स्टीवन ऑस्टिन को अपनी ही 10 महीने की बेटी ज़ारा स्क्राग के रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ऑस्टिन एक फुटबॉल कोच है और उस पर सेक्शुअल असॉल्ट, बच्ची के रेप और कई अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. मोंटगोमरी काउंटी डिस्ट्रिक अटॉर्नी के ऑफिस के मुताबिक बीते शनिवार को सुबह ऑस्टिन ने पुलिस को फोन कर कहा कि अचानक उसकी बेटी ने सांस लेना बंद कर दिया है. बच्ची को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी लेकिन डॉक्टर ने तुरंत पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी.

    सर्च हिस्ट्री से खुला राज
    पुलिस के मुताबिक ऑस्टिन की ब्राउजर सर्च हिस्ट्री से पूरा मामला साफ़ हो गया. ऑस्टिन ने पुलिस को फोन करने से एक घंटे पहले कई बार गूगल पर सर्च किया था कि वह कैसे चेक करे कि बच्ची की मौत हुई है या वो जिंदा है. उसने अपनी दो दोस्तों से भी इस बारे में मैसेज कर मदद मांगी थी.





    बच्ची के डाइपर की जांच से भी ऑस्टिन का राज खुल गया, बच्ची के डाइपर पर खून और ऑस्टिन के सीमेन के अंश पाए गए हैं. बच्ची की ऑटोप्सी में सामने आया है कि उसके साथ रेप किया गया था जिससे उसके भीतरी अंगों को नुक्सान पहुंचा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज