10 साल के बच्चे ने किया ऐसा खतरनाक काम! पुलिस पर 2 बार चलाई गोली, बाद में किया सेरेंडर

10 साल के बच्चे ने किया ऐसा खतरनाक काम! पुलिस पर 2 बार चलाई गोली, बाद में किया सेरेंडर
बच्चे ने कर दिया पुलिस पर अटैक (सांकेतिक फोटो)

सैन डिएगो पुलिस विभाग के लेफ्टिनेंट शॉन ताकेउची (Lt. Shawn Takeuchi) ने कहा कि 10 साल के बच्चे ने दो राउंड फायर किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2020, 11:18 AM IST
  • Share this:
सैन डिएगो. अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य (California) के सैन डिएगो (San Diego) शहर में एक बहुत ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहां पर एक 10 के बच्चे ने पुलिस पर गोली चला दी. Fox5 की न्यूज के अनुसार सैन डिएगो पुलिस विभाग के लेफ्टिनेंट शॉन ताकेउची (Lt. Shawn Takeuchi) ने कहा कि बच्चे ने दो राउंड फायर किया. हांलाकि इसमें किसी को भी गोली नहीं लगी है लेकिन इस घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया. ताकेउची ने कहा कि गतिरोध को शांतिपूर्ण तरीके से खत्म करने के लिए बातचीत की जा रही है.

पुलिस विभाग के अनुसार बोस्टन एवेन्यू में रहने वाले लड़के के माता-पिता का फोन करीब 9 बजकर 15 मिनट आया. उन्होंने बताया कि उनके बच्चे की दिमागी हालत ठीक नहीं है और उसने खूद पर हथौड़े और चाकू से हमला कर लिया. घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस वहां पहुंची तब उन्होंने कहा कि बच्चा पीछे के रास्ते से भाग गया और उसने खुद को शेड के अंदर बंद कर लिया है.
पुलिस ने जब उसे शेड से निकालने की कोशिश की तो वहां पहले से मौजूद बंदूक से लड़के ने अधिकारियों पर दो बार गोली चला दी. बच्चे का निशाना सही नहीं लगने से कोई घायल नहीं हुआ है. पुलिस ने लोगों को सलाह दी थी कि वो घर में रहे साथ ही पास बने मकानों को भी खाली करा लिया गया है. इस घटना के बाद वहां पर वाहनों की भीड़ लग गई.

करीब 11:15 बजे बच्चे नें पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और बाहर निकल आया. इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. बच्चे को जांच के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया है. आगे कोई जानकारी नहीं दी गई है.



ये भी पढ़ें: वियतनाम में कोरोना रोकने के लिए बनाया गया वीडियो बन गया है TikTok चैलेंज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading