लाइव टीवी

दुबई से न्यूयॉर्क जाने वाली अमीरात की फ्लाइट में बिगड़ी 100 यात्रियों की तबीयत

News18Hindi
Updated: September 5, 2018, 10:33 PM IST
दुबई से न्यूयॉर्क जाने वाली अमीरात की फ्लाइट में बिगड़ी 100 यात्रियों की तबीयत
प्रतीकात्मक फोटो

एयरलाइन की प्रवक्ता ने कहा कि दुबई से न्यू यॉर्क की फ्लाइट में 100 यात्रियों की तबीयत खराब हो गई. इससे पहले न्यूयॉर्क मीडिया ने कहा था कि करीब 100 यात्रियों की तबीयत खराब हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2018, 10:33 PM IST
  • Share this:
अमीरात एयरलाइन की दुबई से न्यूयॉर्क के जॉन एफ केनेडी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए एक विमान में कम से कम 100 यात्रियों की तबीयत खराब हो गई. अमीरात डबल-डेक एयरबस A388 में 500 से अधिक यात्री सवार थे. इस विमान को स्थानीय समय के अनुसार सुबह 9 बजे के करीब न्यूयॉर्क में लैंड करवाया गया.

सेंटर फॉर डिसीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन (सीडीसी) ने एक बयान में कहा कि करीब 100 लोगों ने उड़ान के दौरान तबीयत खराब होने की शिकायत की थी. उनमें से ज्यादातर लोगों को खांसी और बुखार की शिकायत थी.

इससे पहले एयरलाइन की प्रवक्ता ने कहा था कि दुबई से न्यू यॉर्क की फ्लाइट में 10 यात्रियों की तबीयत खराब हो गई. इससे पहले न्यूयॉर्क मीडिया ने कहा था कि करीब 100 यात्रियों की तबीयत खराब हुई है. प्रवक्ता ने कहा, "अमीरात इस बात की पुष्टि करता है कि विमान में सवार 10 यात्रियों की तबीयत खराब हो गई." जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर लैंडिंग के तुरंत बाद स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने यात्रियों का इलाज किया."

पोर्ट अथॉरिटी पुलिस विभाग और यूएस सेंटर फॉर डिसीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन के अधिकारी मौके पर मौजूद थे. प्लेन में सवार एक यात्री लैरी कोहेन ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दर्जनों पुलिस और एमरजेंसी गाड़ियां प्लेन के बाहर खड़ी थीं. उन्होंने ट्विटर मैसेज के जरिए रॉयटर्स को बताया, "हमें बस ये बताया गया है कि कुछ यात्री बीमार हैं और हम सभी को प्लेन में ही बैठे रहना है."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2018, 9:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर