लाइव टीवी

केट ने देखा सपना, शादी के वक्त गिर गया गाउन!

आईएएनएस
Updated: April 29, 2011, 7:34 AM IST
केट ने देखा सपना, शादी के वक्त गिर गया गाउन!
एक आम लड़की से एक राजकुमारी तक का सफर केट मिडिलटन के लिए बेहद रोमांटिक है। ये किसी सपने के सच होने जैसा है।

एक आम लड़की से एक राजकुमारी तक का सफर केट मिडिलटन के लिए बेहद रोमांटिक है। ये किसी सपने के सच होने जैसा है।

  • Share this:
लंदन। पूरा लंदन शादी की तैयारियों में जुटा है। दुनिया भर के लोग शादी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, शाही घराने की बहू बनने वाली केट को अजीब-अजीब सपने आने लगे हैं। इस सपने की वजह से उनका वजन भी कम हो गया है। एक आम लड़की से एक राजकुमारी तक का सफर केट मिडिलटन के लिए बेहद रोमांटिक है। ये किसी सपने के सच होने जैसा है। एक आम लड़की की तरह ही केट का दिल भी धड़क रहा है।

एक ब्रिटिश अखबार के मुताबिक केट एक सपना बार-बार देख रही हैं। सपने में केट शादी की गाउन पहने बकिंघम पैलेस में दाखिल होती हैं और अचानक उनके शरीर से सरकते हुए उनका गाउन नीचे गिर जाता है अब इस सपने से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि विलियम से शादी के पहले वो किस कदर घबराई हुई हैं।
दरअसल केट दूसरी आम लड़की हैं, जो डायना के बाद राजपरिवार का हिस्सा बनने जा रही है। 29 साल की केट का परिवार पहले बेहद ही साधारण था लेकिन केट के जन्म के साथ ही पिता की किस्मत भी बदल गई। आज वो लंदन के जानेमाने बिजनेसमैन हैं।

पहली बार केट जब प्रिंस विलियम से सेंट एंड्रयूज से मिली थी और साल 2007 में दोनों का ब्रेक-अप भी हो गया था लेकिन दोनों एक दूसरे से ज्यादा दिन तक अलग नहीं रह सके और आखिरकार फिर एक साथ हो गए। लेकिन शादी से पहले केट को डर सता रहा है कि उससे कहीं कोई गलती न हो जाए। उन्हें डर सता रहा है कि जो वेडिंग गाउन उनके लिए तैयार हुई है वो फिट होगी या नहीं। इतना ही नहीं केट ने राजघराने के शाही ज्वैलर से संपर्क कर शाही अंगूठी की साइज कम करने को कहा है क्योंकि केट को लगता है कि ये अंगूठी कभी भी गिर सकती है।



दरअसल केट का ये डर वाजिब भी है क्योंकि लोगों ने उनकी तुलना डायना से करनी शुरू कर दी है। 1981 में जब एक साधारण घराने की लड़की डायना राजघराने की बहू बनी तो पहले लोगों को आश्चर्य हुआ। क्या वो रॉयल फैमिली की जिम्मेदारियां निभा पाएंगी, लेकिन कुछ ही दिनों में ब्रिटेन डायना से प्यार करने लगा। और कुछ ऐसी ही उम्मीद ब्रिटेन केट से लगाए बैठा है।



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2011, 7:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading