होम /न्यूज /दुनिया /ओसामा ऑपरेशन साइट के पास सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश

ओसामा ऑपरेशन साइट के पास सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश

मीडिया की रपटों में यह नहीं बताया गया कि यह हेलीकॉप्टर लादेन को मारने के लिए चलाए गए विशेष अभियान के दौरान गिराया गया या नहीं।

मीडिया की रपटों में यह नहीं बताया गया कि यह हेलीकॉप्टर लादेन को मारने के लिए चलाए गए विशेष अभियान के दौरान गिराया गया या नहीं।

मीडिया की रपटों में यह नहीं बताया गया कि यह हेलीकॉप्टर लादेन को मारने के लिए चलाए गए विशेष अभियान के दौरान गिराया गया य ...अधिक पढ़ें

    इस्लामाबाद। पाकिस्तान के अबूताबाद शहर में सोमवार तड़के सेना के एक हेलीकॉप्टर को मार गिराया गया। मीडिया रपटों के अनुसार इसी शहर में अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी संगठन अल कायदा का सरगना ओसामा बिन लादेन मारा गया है। जियो टीवी ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि हेलीकॉप्टर सोमवार तड़के पीएमए काकुल रोड पर मार गिराया गया। इस घटना में एक व्यक्ति मारा गया और दो घायल हो गए।

    मीडिया की रपटों में यह नहीं बताया गया कि यह हेलीकॉप्टर लादेन को मारने के लिए चलाए गए विशेष अभियान के दौरान गिराया गया या नहीं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से खबर दी है कि हेलीकॉप्टर के गिरने से पहले जबरदस्त गोलाबारी की आवाज सुनी गई। यह अभी तक पता नहीं चल सका है कि हेलीकॉप्टर में कितने लोग सवार थे।

    Tags: Abbottabad, Helicopter crash, Military operation, Osama bin Laden dead, Pakistan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें