लाइव टीवी

पाकिस्तान में सड़क दुर्घटना में 12 लोगों की मौत

भाषा
Updated: February 15, 2020, 2:44 PM IST
पाकिस्तान में सड़क दुर्घटना में 12 लोगों की मौत
प्रतीकात्मक

शुरुआती खबर के अनुसार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ा.

  • Share this:
इस्लामाबाद. दक्षिण पश्चिम पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में एक नाले में यात्रियों से भरे वाहन के गिर जाने से महिलाओं और बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई और 23 से अधिक लोग घायल हो गए.

'एक्सप्रेस ट्रिब्यून' की खबर के अनुसार दुर्घटना शुक्रवार को झाल मागसी जिले के बरेजा इलाके के पास खुजदार-झाल मागसी राजमार्ग पर हुई, वाहन की तेज गति के चलते चालक अपना नियंत्रण खो बैठा जिसके कारण वाहन नाले में जा गिरा.

उपायुक्त शर्जील नूर ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई उस समय ये पीड़ित एक विवाह समारोह में हिस्सा लेने के लिए लासबेला से झाल मागसी जा रहे थे. शुरुआती खबर के अनुसार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ा.

इसके अनुसार गंभीर रूप से घायल कुछ लोगों को सिंध के लड़काना स्थित अस्पताल रेफर किया गया, चिकित्सकीय और कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शवों को उनके परिजन के सुपुर्द कर दिया गया.

एक अन्य घटना में बलूचिस्तान के पंजगुर जिले के सरसंद इलाके के पास दो वाहनों की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. खबर के अनुसार प्रांत के खुजदार जिले के संजावी इलाके के पास हुई एक और घटना में एक कार के पलट जाने से उसमें सवार एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- सूरज से हजार गुना बड़े तारे में होने वाला है विस्फोट, धरती से भी देख सकेंगे ये अद्भुत नजारा

तमिलनाडु में 'जाति की दीवार' ढहने के बाद 400 दलितों ने कबूला इस्लाम!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 2:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर