क्रिमिनल बॉस से विवाद के बाद 15 लोगों को जिंदा जलाकर मार डाला, दो महिलाएं भी शामिल

क्रिमिनल बॉस से विवाद के बाद 15 लोगों को जिंदा जलाकर मार डाला, दो महिलाएं भी शामिल
मैक्सिको में 2 महिलाओं और 13 पुरुषों को जिंदा जलाकर मार डाला ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

मैक्सिको के एक अल्पसंख्यकों के गांव में एक स्थानीय क्रिमिनल बॉस (Crime Boss) से विवाद के बाद छह हथियार से लैस लोगों ने दो महिलाएं और 13 पुरुषों को जिंदा जला (Burnt Alive) डाला.

  • Share this:
मैक्सिको. अमेरिका के मैक्सिको (Mexico) के सैन मैटियो डेल मार म्युनिसिपेलिटी (Municipality of San Mateo Del Mar) में स्थित सैलिनो क्रूज के उत्तरी प्रशांत बंदरगाह पर दो महिलाओं समेत 15 लोगों की लाश (Fifteen Deadbody) मिली है. इनमें से एक व्यक्ति को ईंटों से पीट-पीटकर मार डाला गया. एक स्थानीय क्रिमिनल बॉस से विवाद के बाद छह हथियार से लैस लोगों ने अल्पसंख्यकों के गांव में घुसकर दो महिलाएं और 13 पुरुषों को जिंदा जला (Burnt Alive) डाला.

15 लोगों को पहले काटा गया फिर जला दिया गया

यह बताया जा रहा है कि मैक्सिको में एक गाँव के कम से कम 15 लोगों की हत्या इसलिए कर दी गई क्योंकि उन्होंने अपने क्रिमिनल बॉस के साथ झगड़ा किया था. इन 15 लोगों की हत्या बहुत ही क्रूरता के साथ की गई. इस नरसंहार में 15 लोगों पहले काट डाला गया और फिर उसे जिंदा जला दिया गया.



यह हमला पूरी तरह सुनियोजित था: म्युनिसिपल गर्वनमेंट
इन हमलों में मारे गए 13 पुरुषों और दो महिलाओं की शिनाख्त रविवार की रात और सोमवार की सुबह कर ली गई. सैन मैटियो डेल मार म्युनिसिपल गर्वनमेंट की ओर से जारी एक बयान जारी कर कहा है कि यह हम पूरी तरह सुनियोजित था. उन्होनें कहा कि इस हमले में स्थानीय क्रिमिनल बॉस का सह पाकर हथियार से लैस छह लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: गलवान घाटी संघर्ष के बाद सीमा पर तनाव कम करने के लिए भारत के साथ बनी सहमति: चीन

बंदूकधारियों ने कार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, पांच की हुई मौत

ब्रिटेन की अश्वेत आबादी ने माना-पुलिस उनसे सम्मान से नहीं आती पेश

ब्रिटेन में आतंकी हमले में मारा गया लोकप्रिय स्कूल शिक्षक, श्रद्धांजलि देने उमड़े हजारों छात्र

ओअक्साका स्टेट प्रासिक्यूटर ने एक अलग बयान में कहा है कि इस घटना की पड़ताल की जा रही है. हिंसा की इस घटना हुआजान्टलान डेल रियो गांव में अंजाम दिया गया है. इस गांव में इकूत्स अल्पसंख्य आबादी रहती है. पुलिस अभी इस बात की तहकीकात कर रही है कि क्या हमलावरों के पास बंदूकें थीं या नहीं?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज