अपना शहर चुनें

States

अमेरिका: विस्कॉन्सिन के मॉल में हुई गोलीबारी मामले में 15 वर्षीय किशोर गिरफ्तार, 8 लोग हुए थे घायल

शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए वाउवाटोसा पुलिस प्रमुख बैरी वेबर. (फोटो: AP Photo/Nam Y. Huh)
शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए वाउवाटोसा पुलिस प्रमुख बैरी वेबर. (फोटो: AP Photo/Nam Y. Huh)

उपनगरीय मिलवाउकी (Milwaukee) के मॉल में हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने 15 वर्षीय एक किशोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रमुख बैरी वेबर ने बताया कि दो समूहों के बीच किसी विवाद के चलते शुक्रवार दोपहर गालीबारी की यह घटना हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 11:34 AM IST
  • Share this:
विस्कॉन्सिन. मिलवाउकी के नजदीक स्थित मेफेयर मॉल (Mayfair Mall) में शुक्रवार दोपहर गोलीबारी (Firing) की घटना हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना में 8 लोगों को चोटें आई थीं. मामले को लेकर रविवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में अधिकारियों ने बताया था कि गोलीबारी कांड से तार जुड़े होने के शक में 15 साल के लड़के को गिरफ्तार किया गया है.

उपनगरीय मिलवाउकी मॉल में हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने 15 वर्षीय एक किशोर को गिरफ्तार किया है. इस घटना में आठ लोग घायल हो गए थे. वाउवाटोसा (Wauwatosa) पुलिस प्रमुख बैरी वेबर ने बताया कि दो समूहों के बीच किसी विवाद के चलते शुक्रवार दोपहर गालीबारी की यह घटना हुई. उन्होंने बताया कि इस घटना में आसपास खड़े चार लोगों को भी गोलियां लग गई थी, लेकिन किसी की जान को कोई खतरा नहीं है. फिलहाल अस्पताल से ज्यादातर लोगों को छुट्टी मिल गई है, लेकिन घायल लोगों की जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है.

जाचंकर्ताओं ने बताया कि संदिग्ध किशोर बाकी लोगों के साथ मॉल से बाहर भाग आया था. वेबर ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘वहां किसी बात को लेकर कोई बहस हुई और फिर गोलियां चल गईं.’ अधिकारियों ने संदिग्ध का नाम उजागर नहीं किया है और उस पर क्या आरोप लगे हैं, इसकी भी कोई जानकारी नहीं दी. जांचकर्ताओं ने बताया कि एक हथियार भी बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि मॉल शनिवार को बंद था और जांचकर्ता मौके पर मौजूद थे. दुकानदारों को रविवार को वापस मॉल में आने दिया गया.



वाउवाटोसा के मेयर डेनिस मैकब्राइड ने न्यूयॉर्क टाइम्स से बात करते हुए बताया कि यह मॉल वाउवाटोसा का सबसे बड़े करदाता है और मिलवाउकी काउंटी का सबसे व्यस्त मॉल है. मैकब्राइड ने बताया कि इस हमले में घायल हुए लोगों को जानलेवा चोटें नहीं लगी हैं. उन्होंने कहा कि यह भी साफ नहीं था कि जो लोग घायल हुए थे, उन्हें गोली लगी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज