थाईलैंड में ट्रेन और बस की जोरदार टक्कर में 17 लोगों की मौत, 30 घायल

थाइलैंड में ट्रेन और बस की भिडंत में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई. फोटो: AP
थाइलैंड में ट्रेन और बस की भिडंत में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई. फोटो: AP

थाइलैंड में ट्रेन और बस की भिडंत (Train and Bus Collided) में कम से कम 17 लोगों की मौत (Seventeen Died) हो गई. यह घटना रविवार की सुबह घटी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 10:38 AM IST
  • Share this:
बैंकॉक. थाइलैंड में ट्रेन और बस की भिडंत (Train and Bus Collided) में कम से कम 17 लोगों की मौत (Seventeen Died) हो गई. यह घटना रविवार की सुबह घटी. थाईलैंड (Thailand) के मध्य भाग में बस 65 यात्रियों को लेकर कहीं जा रही थी तभी एक ट्रेन से टक्कर हो गई. यह जानकारी थाईलैंड के अधिकारियों ने दी है. यह बताया जा रहा है कि चाचेओंगसाओ में बारिश के दौरान दृश्यता कम होने के ​चलते बस ड्राइवर को ट्रेन के आने का सिग्नल नहीं दिखाई दिया और वह रेल लाइन क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई. यह घटना बैंकॉक से 80 किलोमीटर दूर पूर्वी इलाके में हुई.

इस दुघर्टना में 30 लोग घायल हो गए हैं

चाचेओंगसाओ के जिला प्रमुख अधिकारी प्राथुऐंग यूकासेम ने थाईलैंड के टीवी चैनल पीबीएस को बताया कि इस दुघर्टन में कम से कम 17 लोगों की मारे जाने की खबर है जबकि तीस लोग बहुत बुरी तरह से घायल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि घटना के समय मूसलाधार बारिश हो रही थी और यह संभव है कि बस ड्राइवर को ट्रेन नहीं दिखी होगी.



ये भी पढ़ें: ब्राजील में कोरोना से मौत का आंकड़ा 1.5 लाख के पार, शीर्ष पर अब भी है अमेरिका 
 बड़ा हादसा: फ्रांस में दो विमानों की टक्कर से 5 लोगों की मौत

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ताइवान को दी बधाई, चीन ने कहा- आग में घी ना डालें 

PHOTOS: किर्गीस्तान में भड़की जनता, सड़कों पर उतरकर लगाने लगी नारे 

जिला प्रमुख अधिकारी ने बताया कि इस दुघर्टना में घायल सभी लोगों को दो हॉस्पिटलों में दाखिल कराया गया है. पुलिस ने बताया कि वे घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गए है. बस यात्री समुत प्रकन प्रांत से चाचेओंगसाओ की ओर जा रहे थे. यहां एक बुद्ध मंदिर है जहां दीक्षा समारोह में भाग लेने लोग जा रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज