दुनिया के सबसे बड़े होंठ पाने के लिए कराई 20 बार सर्जरी, देखें फिर क्‍या हुआ

दुनिया के सबसे बड़े होंठ पाने के लिए कराई 20 बार सर्जरी, देखें फिर क्‍या हुआ
एंड्रिया का कहना है कि वह होंठों के इस नए बदलाव को पसंद करती है. फोटो साभार/इंस्‍टाग्राम

एंड्रिया की पहली बार 2018 में होंठों को बड़ा करने के लिए सर्जरी की गई थी. तब से उन्‍होंने अपने होंठों पर 135 यूरो खर्च किए हैं. उन्‍होंने पिछले सप्ताह अपनी ताजातरीन फोटो लगभग 33,000 फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जो बाद में वायरल हो गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सोफिया. बुल्गारिया (Bulgaria) से ताल्‍लुक रखने वाली 22 साल की एंड्रिया इवानोवा (Andrea Ivanova) को अपने होंठों की सुंदरता को बढ़ाने और इन्‍हें बड़ा करने का ऐसा चस्‍का लगा कि उन्‍होंने इसके लिए एक दो नहीं, पूरे 20 बार सर्जरी करवा लीं. इसके बाद उन्‍होंने खुद की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं, जो वायरल हो गई हैं. हालांकि इन तस्‍वीरों में उनके होंठों के आकार को बहुत विकृत दिखाया गया है.

एंड्रिया ने पिछले सप्ताह अपनी ताजा तरीन फोटो लगभग 33,000 फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.
एंड्रिया ने पिछले सप्ताह अपनी ताजातरीन फोटो लगभग 33,000 फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.


'होंठों के इस नए बदलाव को पसंद करती हूं'
एंड्रिया की पहली बार 2018 में होंठों को बड़ा करने के लिए सर्जरी की गई थी. तब से उन्‍होंने अपने होंठों पर 135 यूरो खर्च किए हैं. हालांकि अब शायद एंड्रिया इवानोवा (Andrea Ivanova) के पास दुनिया के सबसे बड़े होंठ हैं. दूसरी ओर एंड्रिया का कहना है कि वह होंठों के इस नए बदलाव को पसंद करती हैं. एंड्रिया ने पिछले सप्ताह अपनी ताजा तरीन फोटो लगभग 33,000 फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर कीं, जो बाद में वायरल हो गई. एंड्रिया इवानोवा का दावा है कि दुनिया में उनके होंठ सबसे बड़े होंठों में से हैं. हालांकि वह यह नहीं जानती कि वे दुनिया में सबसे बड़े हैं या नहीं, लेकिन वह इस बात से कहीं ज्यादा खुश हैं कि वे होंठों की सबसे बड़ी जोड़ी में से एक हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी ने अपने किसी अंग को अपने मुताबिक ढालने के लिए इतनी बार सर्जरी का सहारा लिया हो. कई बार ऐसे मामले सामने आए हैं.








 




View this post on Instagram




 

💖💖😎😎


A post shared by Andrea Ivanova (@andrea.andrea345) on






गौरतलब है कि ईरान की मशहूर इंस्‍टाग्राम स्‍टार सहर तबर जिनका असली नाम फातेमेह खिशवंद है, उन्‍होंने भी हॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस एंजेलिना जॉली की तरह दिखने के लिए कथित तौर पर अपने चेहरे की 50 सर्जरी कराई थीं. सर्जरी की वजह से वह काफी सुर्खियों में रही थी. मगर इसकी वजह से उनका चेहरा बदल गया था.

ये भी पढ़ें :- 

अमेरिका का एक साल का 'नन्‍हा शेफ' क्‍यों हो रहा है मशहूर, देखें वीडियो

PAK : अज्ञात वाहन से दो बच्‍चों के शव मिलने से इलाके में पसरा सन्‍नाटा

 
First published: May 13, 2020, 4:24 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading