लाइव टीवी
Elec-widget

सैन एंटोनियो में एक छोटा विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 3 लोगों की मौत

भाषा
Updated: December 2, 2019, 12:31 PM IST
सैन एंटोनियो में एक छोटा विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 3 लोगों की मौत
सैन एंटोनियो में एक छोटा विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त (फोटो-प्रतीकात्मक)

सैन एंटोनियो दमकल विभाग के प्रमुख चार्ल्स हुड (Fire Chief Charles Hood) ने बताया कि विमान रविवार शाम करीब साढ़े छह बजे हवाईअड्डे के पास व्यावसायिक क्षेत्र में जा गिरा.

  • Share this:
सैन एंटोनियो. अमेरिका के सैन एंटोनियो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (San Antonio International Airport) पर एक इंजन वाला विमान उतरते समय दुर्घटना का शिकार हो गया, जिसमें तीन लोगों की जान चली गई. सैन एंटोनियो दमकल विभाग के प्रमुख चार्ल्स हुड (Fire Chief Charles Hood) ने बताया कि विमान रविवार शाम करीब साढ़े छह बजे हवाईअड्डे के पास व्यावसायिक क्षेत्र में जा गिरा.

हुड ने बताया कि विमान ने ह्यूस्टन के दक्षिण-पश्चिमी शहर शुगर लैंड से उड़ान भरी थी और बोर्ने जा रहा था लेकिन इंजन में कुछ तकनीकी गड़बड़ी आने के कारण वह सैन एंटोनियो की ओर मुड़ गया. उन्होंने बताया कि 'फ्लाइट लॉग' के अनुसार विमान में तीन लोग सवार थे.

संघीय विमानन प्रशासन ने बताया कि जांचकर्ता घटना स्थल पर पहुंच रहे हैं और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड जांच का नेतृत्व करेगा. अधिकारियों ने बताया कि घटना में किसी बिल्डिंग को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और अन्य किसी के घायल होने की भी कोई खबर नहीं है.

हूड ने कहा कि उनका विभाग जांच के अगले स्टेप के लिए नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड और फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन के कॉल का इंतजार कर रहा था.

ये भी पढ़ें : अमेरिका में हुआ सड़क हादसा, 2 भारतीय छात्रों की हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 12:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...