लाइव टीवी

लंदन में युवक ने चाकू घोंपकर तीन लोगों को किया घायल, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया, बताया आतंकी

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 8:39 AM IST
लंदन में युवक ने चाकू घोंपकर तीन लोगों को किया घायल, पुलिस ने हमलावर को मार गिराया, बताया आतंकी
ब्रिटेन में संभावित आतंकी हमला (फोटो-प्रतीकात्मक)

सोशल मीडिया पर दिखाई जा रही घटनास्थल की तस्वीरों में सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी संदिग्ध का पीछा करते दिख रहे हैं. बाद में पुलिस ने संदिग्ध को मार गिराया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 8:39 AM IST
  • Share this:
लंदन. दक्षिणी लंदन में एक संभावित आतंकी घटना में कम से कम तीन लोगों के घायल होने के बाद स्कॉटलैंड यार्ड के अधिकारियों ने रविवार को एक व्यक्ति को मार गिराया. संदिग्ध व्यक्ति के मारे जाने के बाद डॉक्टरों और पुलिस समेत आपातकालीन सेवा स्ट्रीथम हाई रोड पर मौके पर पहुंची. सोशल मीडिया पर दिखाई जा रही घटनास्थल की तस्वीरों में सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी संदिग्ध का पीछा करते दिख रहे हैं. बाद में पुलिस ने संदिग्ध को मार गिराया.

मेट्रोपोलिटन पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति को अधिकारियों द्वारा स्ट्रीथम में मार गिराया है. इस वक्त यह माना जा रहा है कि उसने कुछ लोगों को चाकू से मारा था. उन्होंने कहा परिस्थिति का जायजा लिया जा रहा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह आतंकियों की साजिश हो सकती है इसलिए इस घटना को आतंक से संबंधित घोषित किया गया है.



पुलिस के अनुसार अभी स्थिति नियंत्रण में है. घटना की सटीक परिस्थितियों की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने एक व्यक्ति के हाथ में एक बड़ा सा चाकू देखा.इसके बाद संदिग्ध को मार गिराया गया. प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और लंदन के महापौर सादिक खान ने ट्विटर पर आपातकालीन सेवा कर्मियों को धन्यवाद दिया.

ये भी पढ़ें: फ्लोरिडा में चर्च के पास गोलीबारी, दो की मौत, दो घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 7:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर