301 फीट की ऊंचाई से बंजी जंपिंग कर रहा था युवक, तभी खुल गई पैर से रस्सी और फिर...

फोटो सौ. (यूट्यूब- Worldwide.Modern.Technology)

फोटो सौ. (यूट्यूब- Worldwide.Modern.Technology)

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक 92 मीटर यानि करीब 302 फीट की ऊंचाई से बंजी जंपिंग कर रहा है. लेकिन तभी उसके पैर से रस्सी खुल जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 6:13 PM IST
  • Share this:

सोशल वायरल. कुछ लोगों को खतरों से खेलने का शौक होता है. ऐसे में उनके शौक कई बार उनकी ही जान के दुश्मन बन जाते हैं. जैसा की पोलैंड (Poland) के एक शख्स के साथ हुआ. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. क्योंकि युवक 92 मीटर यानि करीब 302 फीट की ऊंचाई से बंजी जंपिंग कर रहा था. तभी उसके पैर से रस्सी खुल गई. इस वीडियो को देखकर एक बार तो आपकी की सांसें अटक जाएंगी तो सोचिए उस युवक का क्या हाल हुआ होगा जिसने 302 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाने की सोची.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पोलैंड का है. पोलैंड के शहर डानिया में स्थित राडी यूरोपी थीम पार्क में ये घटना घटी. जब 39 साल का एक शख्स यहां बंजी जंपिंग के लिए पहुंचा था. उसे क्रेन के सहारे 92 मीटर ऊंचाई पर लटकाया गया. इस दौरान उसके पैर में रस्सी बांध दी गई. 92 मीटर की ऊंचाई पर लटके शख्स को देखकर हर कोई हैरान था. लोगों की सांसें थमी जा रही थीं. जैसे ही उसने छलांग लगाई उसके पैर से रस्सी खुल गई.

Youtube Video

ये भी पढ़ें: 80 फीट रेलिंग पर लटककर महिला कर रही थी योग, तभी फिसला पैर और फिर...
रस्सी खुलते ही शख्स जमीन पर आ गिरा और उछलकर सेफ्टी कुशन पर जाकर गिर गया. इस दौरान उस शख्स की जान तो बच गई लेकिन रीढ़ की हड्डी में काफी चोटें आईँ. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स अब सवाल पूछ रहे हैं कि जिस वक्त बंजी जंपिंग के लिए कूद रहा था उस वक्त उसने नशा कर रखा था क्या.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज