लाइव टीवी

होठों में ISIS गुदवाना पड़ा महंगा, नौकरी गंवाई

News18India
Updated: March 26, 2015, 2:23 AM IST
होठों में ISIS गुदवाना पड़ा महंगा, नौकरी गंवाई
लोगों का मानना है कि नाम में क्या रखा है, लेकिन नाम में बहुत कुछ रखा है। अगर गलती से किसी गलत नाम से आपका वास्ता पड़ गया, तो भारी मुश्किल में भी फंस सकते हैं।

लोगों का मानना है कि नाम में क्या रखा है, लेकिन नाम में बहुत कुछ रखा है। अगर गलती से किसी गलत नाम से आपका वास्ता पड़ गया, तो भारी मुश्किल में भी फंस सकते हैं।

  • News18India
  • Last Updated: March 26, 2015, 2:23 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। लोगों का मानना है कि नाम में क्या रखा है, लेकिन नाम में बहुत कुछ रखा है। अगर गलती से किसी गलत नाम से आपका वास्ता पड़ गया, तो भारी मुश्किल में भी फंस सकते हैं। ऐसे ही एक गलत नाम के चक्कर में एक शख्स को पहले तो अपनी नौकरी गंवानी पड़ी। फिर खुद को बेकसूर साबित करने के लिए भारी जद्दोजहद भी करनी पड़ी।

दरअसल ये मामला है उन चार लफ्जों का है जो कभी न्यूयॉर्क के नौजवान कर्क सोकोरसी के दिल की धड़कन हुआ करते थे। लेकिन वही चार लफ्ज अब पूरी दुनिया में नफरत के लिए जाने जाते हैं। वैसे तो कर्क सोकोरसी, होम डिपोट में सेल्समैन हैं और न्यूयॉर्क के करीब लॉन्ग आईलैंड पर रहते हैं। लेकिन कर्क सोकोरसी का रिश्ता आईएसआईएस के साथ रहा है। लेकिन जिस आइसिस से कर्क का रिश्ता रहा है वो इस्लामिक स्टेट नाम का आतंकी संगठन नहीं बल्कि उस लड़की का नाम था जिससे वो प्यार करता था। इश्क के उसी जुनून में उसने चार साल पहले अपने होंठ के अंदर आईएसआईएस का टैटू बनवा लिया था। उसके बाद दोनों का इश्क ठंड़ा पड़ा और दोनों अलग हो गए। लेकिन वो टैटू जो उसने अपने होंठ के अंदर बनवाया था उसकी चमक आज भी वैसी ही है।

बस यही चीज जमाने को पता चल गई तो कर्क को नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा और अपने आपको मासूम साबित करने के लिए भी काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। उसकी मुश्किलें उस दिन शुरू हुई जब वो होम डिपोट में काम करते हुए वो अपने साथियों के बीच बैठा था तो वहां आतंकी संगठन आईएसआईएस के जुल्मों की बात छिड़ी हुई थी। इसी बीच उसने खुलासा कर दिया कि उसकी पूर्व गर्लफ्रैंड का नाम भी आइसिस था और उसने उसके नाम का टैटू अपने होंठो के अंदर बनवा रखा है।




बस यही बात कंपनी के बड़े अधिकारियों तक भी पहुंच गई और आनन फानन में कर्क को निकालने का आदेश जारी हो गया। इसके बाद कर्क सफाई देता घूम रहा है कि ये टैटू उसकी पूर्व प्रेमिका के नाम का है। लेकिन होम डिपोट के अधिकारियों ने उसकी एक ना सुनी। कर्क ने मीडिया से बात करते हुए अपना दुखड़ा सुनाया और बताया कि चार साल पहले उसकी प्रेमिकी ने कहा था कि हम दोनों एक दूसरे के नाम का टैटू होंठ के अंदर बनवाते हैं।



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2015, 2:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading