लाइव टीवी

घाटी में पाक की मदद से चल रहा जेहाद: हाफिज

News18India
Updated: April 18, 2015, 5:36 AM IST

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मुखिया हाफिज सईद ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान सरकार और पाकिस्तानी फौज कश्मीर में अलगाववादियों की मदद कर रही है।

  • News18India
  • Last Updated: April 18, 2015, 5:36 AM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मुखिया हाफिज सईद ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान सरकार और पाकिस्तानी फौज कश्मीर में अलगाववादियों की मदद कर रही है। हाफिज के मुताबिक कश्मीर को आजाद कराने के लिए पाकिस्तान की मदद से जेहाद चलाया जा रहा है।

हाफिज सईद ने ये खुलासा एक पाकिस्तानी टीवी चैनल 24 को दिए इंटरव्यू में किया है। हाफिज का कहना है कि जेहाद के जरिए ही कश्मीर को आजाद कराया जा सकता है। इससे पहले हाफिज सईद ने श्रीनगर में भारत विरोधी रैली करने वाले और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वाले गद्दार मसरत आलम का खुलकर समर्थन किया था।

हाफिज ने कल मसरत के समर्थन में लाहौर में रैली की थी। रैली में हाफिज सईद ने कहा कि मसरत आलम बागी नहीं है। हम कश्मीरी लोगों के लिए कुर्बानी देंगे। कश्मीर के लोगों को दिल से पाकिस्तान से जुड़ाव है। जाहिर है हाफिज ने पाकिस्तान के उस नापाक सच को बयान किया है जिसको लेकर भारत लगातार सबूत के साथ पाकिस्तान पर आरोप लगाता रहा है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2015, 5:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर