लाइव टीवी

चार पतियों ने मिलकर रची साजिश, 8 साल तक करते रहे एक-दूसरे की पत्नी का रेप

News18Hindi
Updated: March 5, 2020, 6:25 PM IST
चार पतियों ने मिलकर रची साजिश, 8 साल तक करते रहे एक-दूसरे की पत्नी का रेप
सिंगापूर में रेप का एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है.

इन चारों ने प्लान बनाकर करीब 8 साल तक एक दूसरे की पत्नियों का बारी-बारी से रेप किया. इतना ही नहीं जब इनके इस प्लान की खबर तीन और लोगों को लग गई तो उन्होंने भी इनके साथ मिलकर चारों महिलाओं का रेप किया.

  • Share this:
सिंगापुर. सिंगापुर (Singapore) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें चार पतियों ने अपनी पत्नियों के खिलाफ ही शर्मनाक साजिश रची. इन चारों ने प्लान बनाकर करीब 8 साल तक एक दूसरे की पत्नियों का बारी-बारी से रेप (Rape) किया. इतना ही नहीं जब इनके इस प्लान की खबर तीन और लोगों को लग गई तो उन्होंने भी इनके साथ मिलकर चारों महिलाओं का रेप किया.

क्या है मामला?
सिंगापुर कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए पत्नियों की सुरक्षा की दृष्टि से इन चारों का नाम छापने पर रोक लगाई है. टुडे ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये कहानी साल 2010 में शुरू हुई जब इन चार अपराधियों ने एक-दूसरे की पत्नी का रेप करने के लिए प्लान बनाया. नॉर्थ ईस्ट सिंगापुर में रह रहे इन चारों शख्स ने बारी-बारी से 8 साल तक इन महिलाओं का बार-बार रेप किया. कोर्ट के मुताबिक इन्होंने एक ऐसा शेड्यूल तैयार किया जिससे हर एक की पत्नी के साथ बाकी तीनों को रेप करने का मौका मिल सके.

इन लोगों ने इस घटना को सिंगापुर हाउसिंग एंड डेवलपमेंट बोर्ड के अपने फ्लैट्स में ही बारी-बारी से 2018 तक अंजाम दिया. बाद में तीन अन्य लोगों को इसकी भनक लग गई. ये चारों उन तीनों लोगों के भी अपनी पत्नियों के साथ रेप करने के लिए राजी हो गए. फिर इन तीन लोगों ने भी इन चार महिलाओं का कई बार रेप किया. कोर्ट में एक साल तक चली सुनवाई के बाद इन सातों लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है.



ये भी पढ़ें:



366 करोड़ रुपए खर्च करने के बाद भी राष्ट्रपति उम्मीदवार की रेस से क्यों बाहर हुए ब्लूमबर्ग
कोरोना वायरस के खौफ में हैं ट्रंप, बोले- हफ्तों से चेहरा नहीं छुआ
कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होने के बाद भी मर रहे हैं लोग, दोबारा पड़ रहे बीमार
कोरोना वायरस: चीन में हुई मास्क की किल्लत तो लोग घर में बनाने को हुए मजबूर
अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव: डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ कौन होगा डेमोक्रेट्स का उम्मीदवार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2020, 4:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading