4 साल की बच्ची का घर में काम करने वाले युवक ने रेप कर जंगल में फेंका, ICU में हुई मौत

4 साल की बच्ची का घर में काम करने वाले युवक ने रेप कर जंगल में फेंका, ICU में हुई मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

  • Share this:
बोगोटा. दक्षिण पश्चिम कोलंबिया के एक इलाके उइला (Huila) के अस्पताल में सैलोम सेगुरा वेगा नाम की 4 साल की एक बच्ची आईसीयू में मृत्यु हो गई. 27 वर्षीय सेबेस्टियन मिलेस बेटिन ने बच्ची को बहुत मारा पीटा और उसका बलात्कार (Raped) किया. इस अमानुषिक घटना में बच्ची को बहुत गंभीर चोटें आई थीं. उसके कई अंगों में बहुत ज्यादा चोटें आईं और साथ ही उसे दिमागी चोटें भी आई. डॉक्टरों ने उसकी मृत्यु का कारण रिफ़्रैक्टरी इंट्राक्रेनियल हायपरटेंशन (refractory intracranial hypertension) बताया.

नग्न अवस्था में पगडंडी में मिली बच्ची

लड़की शाम को लगभग 8. 30 बजे तक अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी. अचानक वह गायब हो गई. माता पिता और पड़ोसियों ने उसे बहुत खोजा. बच्ची को खोजते हुए उसकी एक सैंडिल मिली और आगे एक पगडंडी के पास बच्ची बेहोश और अर्धनग्न अवस्था में मिली. बच्ची के शरीर पर गंभीर हिंसा के निशान मिले हैं और आरोपी बेटिन को भी वहां से कुछ ही मित्र की दूरी पर पकड़ा गया है.



ये भी पढ़ें: सड़क पार कर रहे 2 साल के बच्चे के ऊपर से गुजर गई कार, सिर्फ एक दांत टूटा, देखें VIDEO
मिस्र में COVID-19 से हुई मौत का खुलासा करने पर 10 डॉक्टर गिरफ्तार

कुवैत में बना विदेशी श्रमिकों को कम करने का कानून, 7 लाख भारतीयों की नौकरी पर संकट

स्थानीय पुलिस ने उसे हत्या और बलात्कार के आरोप में हिरासत में ले लिया है. पकड़ने के बाद बेटिन को एक क्लिनिक में छुपाना पड़ा क्योंकि स्थानीय लोग उससे नाराज थे और वे उसे मार डालना चाहते थे. बलात्कार का आरोपी बेटिन बच्ची के माता पिता के यहाँ काम करता था.

आरोपी बलात्कार से इनकार कर रहा है और दे रहा है ये दलील

बेटिन बच्ची के बलात्कार के आरोप से इंकार कर रहा है और अपनी सफाई में यह कह रहा है कि उसकी भी इतनी ही उम्र की बच्ची है और वह यह काम नहीं कर सकता. अधिकारियों ने बताया है कि इस साल उइला में बाल शोषण के 190 मामले दर्ज किए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading