लाइव टीवी

अमेरिका: न्यू जर्सी में स्टोर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस अधिकारी समेत 6 की मौत

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 8:45 AM IST
अमेरिका: न्यू जर्सी में स्टोर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस अधिकारी समेत 6 की मौत
अमेरिका के न्यू जर्सी में हुई गोलीबारी

अमेरिका (America) के न्यू जर्सी (New Jersey) में हुआ हमला, अधिकारियों ने बताया कि मरने वालों में बाजार के तीन लोगों के साथ दो शूटर भी शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 8:45 AM IST
  • Share this:
अमेरिका. अमेरिका (America) के न्यू जर्सी (New Jersey) इलाके में मंगलवार कुछ बंदूकधारियों ने एक स्टोर के बाहर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इस घटना में एक स्थानीय पुलिसकर्मी समेत कम से कम छह लोगों की मौत हो गई. जर्सी सिटी के पुलिस प्रमुख माइक केली ने बताया कि मृतकों में दो संदिग्ध भी शामिल हैं.

केली ने बताया कि गोलीबारी दो स्थानों पर हुई. पहले एक कब्रिस्तान में हुई गोलीबारी में अधिकारी मारा गया और उसके बाद कोशर सुपरमार्केट में भी गोलीबारी जारी रही, जहां पांच और लोगों के शव बरामद हुए. उन्होंने गोलीबारी के कारणों के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन उनका मानना है कि मारा गया अधिकारी कुछ 'शरारती तत्वों' को रोकने का प्रयास कर रहा था.



पुलिस प्रमुख ने बताया कि काफी देर तक गोलीबारी जारी रही. बताया जा रहा है कि एक घंटे से ज्यादा समय तक जर्सी सिटी के ग्रीनविल में गोलियों की तेज आवाज सुनाई दे रही थी. अधिकारियोंं का कहना था कि शूटिंग लगभग 12:30 बजे (स्थानीय समय) शुरू हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेव्यू और मार्टिन लूथर किंग रोड के पास दोपहर के वक्त हुए इस शूटआउट के बाद इलाके में अलर्ट जारी किया गया था.मेयर स्टीवन फुलोप ने एक बयान में कहा कि इस दुखद घटना के लिए हमें बेहद दुख है. एक प्रवक्ता ने कहा, हमले के दौरान सेक्रेड हार्ट कैथोलिक स्कूल सहित बारह पब्लिक स्कूलों को लॉकडाउन पर रखा गया था, लेकिन वहां के छात्रों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें : चिली में सैन्य विमान लापता, वायुसेना ने की आपात स्थिति की घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 8:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर