71 साल के मेयर ने गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए तोड़ा लॉकडाउन, सीढ़ी लेकर खिड़की पर चढ़े

71 साल के मेयर लॉकडाउन का उल्लंघन कर 64 वर्षीय गर्लफ्रेंड से मिलने चले गए.
71 साल के मेयर लॉकडाउन का उल्लंघन कर 64 वर्षीय गर्लफ्रेंड से मिलने चले गए.

लिसेस्टर सिटी के मेयर सर पीटर सॉल्सबी ((Sir Peter Soulsby)) ने लॉकडाउन का उल्लंघन (Violation Of Lockdown) अपनी गर्लफ्रैंड से मिलने के लिए किया. वे अपनी गर्लफ्रैंड से ना सिर्फ मिलने गए बल्कि उनके घर पूरी रात रहे.

  • Share this:
लिसेस्टर सिटी. ब्रिटेन के लिसेस्टर सिटी के 71 वर्षीय लेबर पार्टी के मेयर (Labour Party Mayor) सर पीटर सोल्सबी (Sir Peter Soulsby) की काफी आलोचना लॉकडाउन का उल्लंघन (Locdown Violation) करने को लेकर हो रही है. दिलचस्प बात यह है कि मेयर ने लॉकडाउन का उल्लंघन अपनी गर्लफ्रैंड से मिलने के लिए किया. वे अपनी गर्लफ्रैंड से ना सिर्फ मिलने गए बल्कि उनके घर पूरी रात रहे. मेयर सोल्सबी अप्रैल और मई महीने में अपनी 64 वर्षीय गर्लफ्रैंड समर्सलैंड के घर लगातार जाते रहे और उनके घर की मरम्मत का काम कराते रहे.

पड़ोसियों ने मेयर और उनके गर्लफ्रैंड की उतारी तस्वीर

समर्सलैंड के पड़ोसियों ने मेयर की घर आते-जाते हुए तस्वीर उतार ली. मेयर अपनी गर्लफ्रैंड के घर बैग लेकर आते रहे और रातभर रूकते थे. बीती रात मैट हैन्कॉक ने इस बात की पुष्टि की है कि लिसेस्टर की 3,30,000 आबादी को आगामी दो हफ्तों के लिए और लॉकडाउन में समय गुजारना पड़ेगा.



मेयर प्रेमिका के घर की मरम्मत करवाने के ​लिए आते रहे
पड़ोसियों ने लेबर पार्टी के मेयर को उनकी गर्लफ्रैंड समर्सलैंड के घर पर कई मौकों पर देखा और उनकी फिल्म बना ली. एक तस्वीर में सॉल्सबी अपनी प्रेमिका की खिड़की पर सीढ़ियों के सहारे खड़े हैं. इस तस्वीर में वे अपनी प्रेमिका से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपनी प्रेमिका के घर की मरम्मत करने के लिए खिड़की पर सीढ़ियों का टिकाए हुए जान पड़ रहे हैं. हास्यास्पद बात यह है कि लेबर पार्टी नेता पूरे मई के महीने में अपने सोशल मीडिया के अकाउंट के जरिये सभी को यह मैसेज देते रहे—'घर पर सुरक्षित रहें.'

ये भी पढ़ें: 'गलवान में मारे गए सैनिकों की बात कबूली तो चीन सरकार के खिलाफ विद्रोह का डर'

भारत-चीन सीमा विवाद: अब राजनयिक स्तर पर होगी बातचीत, WMCC की बैठक संभव!

इस घटना के सार्वजनिक होने के बाद पुलिस ने मेयर से बातचीत की और उन्हें अपने घर पर रहने की सलाह दी. हालांकि मीडिया ने जब उनसे इस बारे में पूछा तो इसके जवाब में कहा कि मैं नहीं समझता हूं कि कोई भी शख्स यह दावा कर पाएगा कि मेरे इस व्यवहार से किसी को कोरोना वायरस का संक्रमण हो सकता है. उन्होंने कहा कि इस घटना की यह व्याख्या निश्चित तौर पर हो सकती है कि यह लॉकडाउन की आत्मा के खिलाफ है लेकिन यह नियमों के बिल्कुल खिलाफ नहीं था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज