होम /न्यूज /दुनिया /अमेरिका में 4 भारतीयों की किडनैपिंग से मचा हंगामा! माता-पिता के साथ 8 महीने की मासूम भी अपहृत

अमेरिका में 4 भारतीयों की किडनैपिंग से मचा हंगामा! माता-पिता के साथ 8 महीने की मासूम भी अपहृत

अमेरिका के कैलिफोर्निया से भारतीय मूल के चार लोगों का अपहरण हुआ. (फोटो-मर्सिड काउंटी शेरिफ ऑफिस)

अमेरिका के कैलिफोर्निया से भारतीय मूल के चार लोगों का अपहरण हुआ. (फोटो-मर्सिड काउंटी शेरिफ ऑफिस)

अमेरिका के कैलिफोर्निया से भारतीय मूल के चार लोगों के अपहरण की खबर सामने आई है. अधिकारियों ने बताया कि कैलिफोर्निया की ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कैलिफोर्निया की मर्सिड काउंटी में 4 भारतीय हुए किडनैप
माता-पिता के साथ 8 महीने की मासूम का भी अपहरण
पुलिस ने संदिग्ध को हथियारबंद और खतरनाक बताया

वॉशिंगटन. अमेरिका के कैलिफोर्निया से भारतीय मूल के चार लोगों के अपहरण की खबर सामने आई है. अधिकारियों ने बताया कि कैलिफोर्निया की मर्सिड काउंटी (Merced County) से सोमवार को भारतीय मूल के चार लोगों को अगवा कर लिया गया है, जिसमें एक आठ महीने की छोटी बच्ची भी शामिल है. वहीं पुलिस ने संदिग्ध को हथियारबंद और खतरनाक बताया है.

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने सोमवार को एक बयान में कहा कि 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनकी एक आठ महीने की बच्ची आरोही के साथ 39 वर्षीय अमनदीप सिंह को किडनैप किया गया है. पुलिस के पास अभी कोई ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन उन्होंने यह पता लगा लिया है कि चारों को उनकी इच्छा के विरुद्ध साउथ स्ट्रीट 59 के 800 ब्लॉक में ले जाया गया है.

हैती में 17 अमेरिकी ईसाई मिशनरियों का उनके परिवार-बच्चों समेत अपहरण

पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि उन्हें अभी तक संदिग्ध के मकसद के बारे में पता नहीं चल पाया है. छानबीन जारी है, लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है. वहीं अधिकारियों ने लोगों से यह भी कहा कि संदिग्ध या पीड़ितों से संपर्क न करें और अगर वे दिखाई दें तो तुरंत 911 पर कॉल कर हमें सूचित करें.

Tags: America, Indian, Kidnapping Case

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें